फतेह जिला परिषद, अब चेयरमैनी पद पर नजर

इस खबर को सुनें

जगाधरी विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा मंत्री कंवरपाल के चुनावी मैदान में प्रतिद्वंदी रहे पूर्व मंत्री एवं कांग्रेसी नेता अकरम खान का भाई शमीम खान जिला परिषद का चुनाव जीता


कांग्रेस जिला कोऑर्डिनेटर श्यामसुंदर बत्रा की बहू भानू बत्रा ने ने भी शिक्षा मंत्री कुंवर पाल के क्षेत्र में आने वाले वार्ड 7 से लहराया जीत का परचम

कांग्रेश के 18 वार्डों में 4 से 5 उम्मीदवार रहे विजय

बीएसपी और आप पार्टी, इनेलो ने भी खोला खाता

यमुना टाइम्स ब्यूरो
यमुनानगर (राकेश भारतीय)हरियाणा की राजनीति के साथ-साथ जिले में विधानसभा सीटों पर जीत का परचम लहराने के सपने देख रही कांग्रेस को पंचायती चुनाव में मिली जीत ने पंख लगा दिए हैं । सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी को कांग्रेस ने जिला पंचायत एवं ब्लाक समितियों के चुनाव में कड़ी टक्कर दी है।

कवँरपाल शिक्षा मंत्री
यमुनानगर में जिला परिषद के 18 वार्डों में से 5 वार्डों में बीजेपी उम्मीदवार विजयी हुए हैं, जबकि कांग्रेस के चार से पांच उम्मीदवारों ने भी जीत का स्वाद चखा है। दूसरी ओर बीएसपी, इनेलो और आप पार्टी ने भी यमुनानगर जिला के जिला परिषद चुनाव में अपना खाता खोला है।


जगाधरी विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा मंत्री कंवरपाल के चुनावी मैदान में प्रतिद्वंदी रहे पूर्व मंत्री एवं कांग्रेसी नेता अकरम खान का भाई शमीम खान जिला परिषद का चुनाव जीत गया है जबकि कांग्रेस के जिला कोऑर्डिनेटर श्यामसुंदर बत्रा की बहू भानू बत्रा ने भी शिक्षा मंत्री कुंवर पाल के क्षेत्र में आने वाले वार्ड 7 से जीत का परचम लहराया है।


कांग्रेस के जिला कोऑर्डिनेटर श्यामसुंदर बत्रा का दावा है कि जिला परिषद में कांग्रेश की भारी जीत हुई है ।उन्होंने कहा कि यमुनानगर के छछरोली ब्लॉक में जिला परिषद के 4 वार्डों में से 3 पर कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार जीते हैं। इसी तरह बाकी ब्लॉक में भी कांग्रेसी उम्मीदवार विजयी हुए है।

जिससे उन्होंने दावा किया कि यहां जिला परिषद में कांग्रेस का चेयरमैन बनेगा। वार्ड नंबर 6 से कांग्रेस समर्थन से जीते नरवेल सिंह व वार्ड 8 से जीते पूर्व मंत्री अकरम खान के भाई शमीम खान ने इस जीत के लिए कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा है कि अब वह 2024 की विजय के लिए काम करेंगे।जीत के पश्चात उत्साह से लबरेज शमीम खान ने अपनी जीत का श्रेय पार्टी के कार्यकर्ताओं और शीश नेतृत्व दिया है।


दूसरी और वार्ड नंबर 5 से जीते आम आदमी पार्टी के दिलीप सिंह का कहना है कि यह लोगों का धन्यवाद है। उन्होंने कहा कि वह अधिक से अधिक अपने क्षेत्र का विकास करेंगे।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे