राजन बजाज बने विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष

इस खबर को सुनें

यमुना टाइम्स ब्यूरो
यमुनानगर (राकेश भारतीय)*विश्व हिंदू परिषद हरियाणा ने श्री विश्व बजाज (राजन जी) को जिला अध्यक्ष यमुनानगर मनोनीत किया है।
कुरुक्षेत्र में विश्व हिंदू परिषद ,हरियाणा की प्रांत बैठक का आयोजन केंद्रीय संयुक्त संगठन मंत्री माननीय सुरेंद्र जैन क्षेत्रीय संगठन मंत्री मुकेश , प्रांत अध्यक्ष पवन, प्रांत संगठन मंत्री प्रेम शंकर के तत्वाधान में गीता ज्ञान संस्थान के प्रांगण में आयोजित हुई! जिसमें सभी जिलों में दायित्वों का मनोनीत किया गया इसी श्रृंखला में जाने-माने समाजिक व धार्मिक कार्यों में अग्रसर रहने वाले श्विश्व बजाज (राजन जी) को जिला यमुनानगर , विश्व हिंदू परिषद, जिला अध्यक्ष मनोनीत किया गया!


पत्रकारों से बातचीत में राजन बजाज जी ने अपने सभी उच्चाधिकारियों का हृदय से धन्यवाद किया !
बजाज जी ने कहा कि वे मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम जी को अपना आदर्श मानते हुए एवं परम पूज्य गुरु जी के सिद्धांतों एवं अपने उच्च अधिकारियों के मार्गदर्शन से समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर देशहित धर्म एवं समाज के कार्यों को करेंगे एवं शीघ्र ही जिला स्तर, प्रखंड स्तर एवं खंड स्तर , की समितियों का गठन अपने अधिकारियों एवं साथियों के सहयोग से करके विश्व हिंदू परिषद के धार्मिक एवं समाज हित के कार्यों समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का भरसक प्रयास करेंगे जिससे देश प्रेम धार्मिक आस्था सामाजिक समरसता से मानव जाति का का उत्थान एवं कल्याण हो!!

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे