छात्र पर हुए हमले के आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस खबर को सुनें

यमुना टाइम्स ब्यूरो
यमुनानगर (राकेश भारतीय )अपराध शाखा- 2 ने 26 दिसंबर को गांव बुढ़िया में गाँव दयालगढ़ वासी छात्र सोहेल पर हुए जानलेवा हमले में तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार।
अपराध शाखा- 2 की टीम ने 26 दिसंबर को गांव बुढ़िया में गाँव दयालगढ़ वासी छात्र सोहेल पर हुए जानलेवा हमले में तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार।आरोपियों को कल कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।
इंचार्ज राकेश कुमार ने बताया कि गांव दयालगढ़ निवासी 17 वर्षीय सोहिल के पिता इसरार की शिकायत पर इन आरोपियों पर हत्या का प्रयास व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया था। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम का गठन किया गया। टीम ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जिनकी पहचान दिग्विजय सिहं राणा पुत्र रणबीर सिंहं वासी राजपुताना मोहल्ला बुडिया, देव सैणी पुत्र जयप्रकाश निवासी गांव कनालसी हाल मकान घरअमर सिहं खटीक मोहल्ला बुदिया थाना बुड़िया व विपुल कंबोज पुत्र राम कुमार निवासी गांव माली माजरा के रूप में हुई। आरोपियों को कल कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।
इंचार्ज ने बताया कि गांव दयालगढ़ निवासी 17 वर्षीय सोहिल मून फोर्ट पब्लिक स्कूल बूड़िया में दसवीं में पढ़ता है। 26 दिसंबर को वह स्कूल से छुट्टी कर अपने दोस्त के साथ बूड़िया रोड से घर लौट रहा था। इस दौरान कार में चार युवक आए। इन युवकों ने पहले उसे कार की टक्कर मारी। इसके बाद तीन युवक उतरे और उस पर राड व डंडों से हमला बोल दिया था। हमलावरों ने उसकी टांगें व बाजू तोड़ डाली। बाद में वह कार लेकर फरार हो गए थे। इन हमलावरों में दो की पहचान बूड़िया निवासी दिग्विजय सिंह राणा व देव के रूप में हुई थी। बूड़िया थाना पुलिस ने सोहिल के पिता इसरार की शिकायत पर इन आरोपियों पर हत्या का प्रयास व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया था।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे