जिनके कांधे पर खेलें मोदी उनको आज दिया कांधा

इस खबर को सुनें


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर देश दुनिया में शोक की लहर

प्रदेश के शिक्षा मंत्री चौधरी कंवर पाल गुज्जर सांसद रतनलाल कटारिया ने जताया दुख

यमुनानगर के विधायक घनश्याम अरोड़ा तथा मेयर मदन चौहान ने भी शौक प्रकट किया

यमुना टाइम्स ब्यूरो
यमुनानगर (राकेश भारतीय)प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा के निधन पर देश दुनिया में जहां शोक की लहर है वहीं प्रदेश के शिक्षा मंत्री चौधरी कंवर पाल गुज्जर सांसद रतनलाल कटारिया यमुनानगर के विधायक घनश्यामदास अरोड़ा मेर मदन चौहानभाजपा के जिला अध्यक्ष राजेश छपरा रोजी मलिक आनंद जननायक जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष चौधरी अर्जुन सिंह सहित तमाम लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी की मां की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है।

शोक की लहर के बीच जिस कांधे पर कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठकर खेला करते थे आज उसी मां के पार्थिव शरीर को अपने कंधे पर बैठाकर शमशान भूमि तक लेकर गए

बता दें कि पीएम मोदी की मा 100 साल की थीं उन्हें मंगलवार को तबीयत बिगड़ने के बाद अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उन्होंने आज सुबह अंतिम सांस ली।
अंतिम सफर पर पीएम मोदी की मां हीरा बा, प्रधानमंत्री ने दिया कंधा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा मोदी का शुक्रवार को निधन हो गया। वे 100 साल की थीं. हीरा बा ने अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में सुबह 3.30 बजे अंतिम सांस ली. पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंच गए हैं। इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर मां हीरा बा को श्रद्धांजलि दी। पीएम की मां हीरा बा को मंगलवार को अचानक से सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी। इसके अलावा उन्हें कफ की शिकायत भी थी।इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था।
राष्ट्रीय स्तर पर जहां कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने इस मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है वहीं कई प्रदेशों के मुख्यमंत्री और दिग्गज नेताओं ने शोक व्यक्त किया है वहीं हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सहित यमुनानगर के शिक्षा मंत्री अन्य तमाम राजनीतिक हस्तियों ने इस मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। नरेंद्र मोदी की मां के निधन की खबर मिलते ही यमुनानगर में पूर्व विधायक दिलबाग सिंह,वरिष्ठ भाजपा नेता देवेंद्र चावला तथा भूपेंद्र राणा के निवास पर भी बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हुए तथा उन्होंने बा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया 2 मिनट के लिए मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना की गई कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्यामसुंदर बत्रा राजन शर्मा भारत शर्मा राकेश शर्मा काका आदि नेताओं ने भी हीरा बा के निधन पर शोक व्यक्त किया है।
स्थानीय विधायक घनश्याम अरोड़ा के निवास पर भाजपा कार्यकर्ता एकत्रित हुए बा के निधन पर 2 मिनट का मौन रखा गया शोक में डूबे कार्ककर्ताओं को भाजपा विधायक घनश्याम अरोड़ा ने सत्वाना दी ।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे