इनेलो बीएसपी के जिला अध्यक्ष शिव गुप्ता जेजेपी में शामिल

इस खबर को सुनें

इनेलो-बीएसपी के पूर्व जिलाध्यक्ष शिव गुप्ता अपने समर्थकों सहित जेजेपी में शामिल

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह ने पार्टी में किया स्वागत

यमुना टाइम्स ब्यूरो

चंडीगढ़, 2 अक्टूबर।यमुनानगर में जननायक जनता पार्टी को उस समय और मजबूती मिली जब व्यापार प्रकोष्ठ में 15 साल तक इनेलो के जिला प्रधान और तीन साल से बीएसपी के जिला अध्यक्ष रहे शिव गुप्ता ने अपने दर्जनों समर्थकों सहित जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।

चंडीगढ़ स्थित उपमुख्यमंत्री आवास पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने शिव गुप्ता और उनकों सभी समर्थकों को जेजेपी का पटका पहनाकर विधिवत रूप से पार्टी में शामिल किया। स. निशान सिंह ने कहा कि सभी नेताओं को पार्टी में पूरा मान-सम्मान मिलेगा और उनके आने से पार्टी को मजबूती मिली है। इस अवसर पर चेयरमैन एवं वरिष्ठ जेजेपी नेता राजेंद्र लितानी, चेयरमैन एवं विधायक रामकरण काला, जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह आदि मौजूद रहे।ज़िला प्रभारी एवं प्रवक्ता ओ पी लाठर ने प्रेस नोट जारी करते हुए कहा कि जननायक जनता पार्टी में शामिल सभी साथियों को मान सम्मान दिया जाएगा ।

जेजेपी में शामिल होने वालों में मुख्य रूप से प्रदीप कुमार गुप्ता, गोपाल मोचन धर्मशाला व पंचाल समाज के प्रधान राजिंद्र पंचाल, अभिषेक मंगला, निखिल गोयल, एडवोकेट प्रदीप कुमार नागर, डिपो होल्डर एसोसिएशन के जिला सचिव हंसराज सैनी, अग्रवाल सभा के कार्यकारिणी सदस्य विपिन बंसल, अतुल गुप्ता, नरेश पंचाल, जयकिशन, संजय, विवेक गुप्ता, इशाक अग्रवाल, विजय, राहुल, दीपक शर्मा, मनू मलिक, राजन, सुनील अग्रवाल सहित दर्जनों लोग अन्य दल छोड़कर जेजेपी में आए। जेजेपी परिवार के सभी नये सदस्यों ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कार्यशैली व जेजेपी की नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया है और जेजेपी द्वारा उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, उसे वे बखूबी निभाएंगे।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे