सीबीआई का दुरुपयोग कर रही भाजपा: चौटाला

इस खबर को सुनें

ईडी, सीबीआई, ज्यूडिसरी का दुरुपयोग: ओम प्रकाश चौटाला

भटके, बहके लोगो का पार्टी में स्वागत :ओम प्रकाश चौटाला

25 सितंबर को चौधरी देवीलाल के जन्म दिवस पर फतेहाबाद में देश की विपक्षी दलों के अग्रणीय नेता होंगे मोजूद

यमुना टाइम्स ब्यूरो
यमुनानगर ( राकेश भारतीय ) इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला का कहना है कि केंद्र सरकार ईडी, सीबीआई,ज्यूडिसरी का दुरुपयोग कर रही है। ऐसे में लोगों को इंसाफ कैसे मिलेगा। लोग इन परिस्थितियों को बदलना चाहते हैं निश्चित रूप से तीसरे मोर्चे का गठन होगा सभी विपक्षी दल मिलकर इस मोर्चे का गठन करेंगे।
यमुनानगर में इनेलो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अश्विनी दत्ता के निवास स्थान पर मीडिया से बातचीत करते हुए इनेलो सुप्रीमो ने कहा कि 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल के जन्मदिवस पर फतेहाबाद में रैली होगी। जिसमें देश के सभी विपक्षी दलों के अग्रणीय नेता मंच पर मौजूद होंगे। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से तीसरे मोर्चे का गठन होगा जो वर्तमान में धर्म, जात, पात के नाम पर हो रही लूट को समाप्त करेगा।
जननायक जनता पार्टी का इनैलो में विलय को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में इनेलो सुप्रीमो ने कि जो लोग गुमराह होकर, बहकावे में आकर अथवा रास्ता भटक कर गए हैं उन्हें शामिल किया जा सकता है। लेकिन गद्दार लोगों को पार्टी में शामिल नहीं किया जाएगा।
उन्होंने कहा की फतेहबाद रैली के बाद आदमपुर उप चुनाव घोषित होगा जिसमें आईएनएलडी प्रत्याशी की विजय होगी। बाइट ओम प्रकाश चौटाला इनेलो सुप्रीमो
पंचायती चुनाव को लेकर इनेलो सुप्रीमो ने कहा कि इनेलो अपने चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ेगी। गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि यह हालात और परिस्थितियों पर निर्भर करता है। कोई समान विचारधारा विचारधारा वाला दल अगर इनेलो से समझौता करना चाहेगा तो परिस्थितियों के हिसाब से निर्णय लिया जाएगा।
इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चोटाला ने कहा कि सरकार किसानों की जमीन को हड़पना चाहती है। इसके लिए किसानों को लड़ाई लड़नी होगी। उन्होंने कहा कि इनेलो की सरकार सत्ता में आने के बाद हर बच्चे को शिक्षा दी जाएगी। अगर बच्चा बीमार होते हैं तो उसका निशुल्क इलाज करवाया जाएगा और युवाओं को योग्यता के मुताबिक नौकरी दी जाएगी।
इनेलो सुप्रीमो ने कहा कि जब हम 2005 में सरकार छोड़कर गए थे तो सरकार के खजाने में 2000 करोड़ छोड़ा गया था। लेकिन अब ढाई लाख करोड का कर्ज हो चुका है। हरियाणा में विकास कहीं नजर नहीं आ रहा। सड़कें टूटी हुई है स्कूल में मास्टर नहीं है अस्पताल में डॉक्टर नहीं है। वृद्धावस्था पेंशन समाप्त की जा रही है। ऐसे में सरकार में बैठे लोगों से पूछा जाए कि ढाई लाख करोड़ रूपया कर्ज क्यों हो चुका है। उन्होंने कहा कि इनेलो की सरकार आने पर बंद हुई पेंशन ब्याज सहित सभी वृद्धों को दी जाएगी और पेंशन बढ़ाई जाएगी।
इस अवसर पर पूर्व विधायक दिलबाग सिंह पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा गोपाल सिंह भाटी सुरेश शर्मा मधुसूदन शर्मा अमृत पाल त्यागी आदि उपस्थित थे।
फोटो पत्रकारों से बातचीत करते पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे