जजपा ने किया युवा चौपाल का आयोजन

इस खबर को सुनें

­जननायक जनता पार्टी को मज़बूत करने के लिए युवा एक होकर कार्य करें- रविन्द्र सागवान

यमुना टाइम्स ब्यूरो

यमुनानगर (राकेश भारतीय )जन नायक जनता पार्टी जिला यमुनानगर के युवा चौपाल कार्यक्रम गाँव देवधर हल्का जगाधरी में युवाओं की बैठक हुई ।

बैठक को संबोधित करते हुए जन नायक जनता पार्टी युवा के प्रदेश अध्यक्ष रविंदर सागवान ने कहा कि अपने संगठन को जल्द पूरा करें तथा एक बुथ एक युथ को तैयार करें ताकि पार्टी वो बुथ स्तर पर मज़बूत किया जा सके।

सागवान ने कहा कि केवल दुष्यन्त चौटाला ही एक मात्र ऐसे नेता हैं जिनकी नीति और नीयत केवल प्रदेश की जनता की भलाई के लिए है और उपमुख्यमंत्री एक मात्र ऐसे नेता है जो सभी धर्मों के लोगों और जातियों को समान रूप से मानते हैं वे कभी शहरी और देहात में कोई फरक नहीं करते हैं इतनी छोटी उम्र होने के बावजूद वे राजनैतिक तौर पर परिपक्व है और प्रदेश के युवाओं का भविष्य उनके हाथ में सुरक्षित है इस अवसर पर अर्जुन सिंह जिलाध्यक्ष ने कहा कि सभी पदाधिकारियों को एकजुट होकर अपना कोई भी मतभेद हो वो मिटा कर जन नायक जनता पार्टी को मज़बूती प्रदान करें ।

इस अवसर रविन्द्र सागवान ने कहा कि हर दिन उपमुख्यमंत्री सैकड़ों लोगों की शिकायतें सुनते हैं और उनका वहीं पर तत्काल प्रभाव से निपटारा किया जाता है उन की कार्यप्रणाली को देखकर विरोधी दल के नेता भी हेरान है करोना कॉल के दौरान भी दुष्यंत चौटाला ने लोगों से लगातार संपर्क बनाए रखा ।उन्होंने कहा कि सभी पदाधिकारी आपसी भेदभाव भूलकर एक होकर अनुशासन में रहकर काम करें ।

आज की यह युवा चौपाल रवि चौधरी जिलाध्यक्ष युवा की अध्यक्षता में हुई उन्होंने सभी आए हुए मेहमानों का स्वागत किया और धन्यवाद किया ।

 

आज की इस बैठक में ओ पी लाठर ,माँगे राम गुदयानी, इंतज़ार अली ,अशोक खदरी ,यशपाल नहरा ,परमानंद जोगी, कर्ण रलाखेडी ,दमन शर्मा ,शैलेश त्यागी,अमित खनडवा ,बलजिनदर सनखेडा,गुरमैल सिंह,संदीप पैनसील ,साहिल नरवाल ,आशु पंडित, प्रदीप चहल,,प्रदीप बागडी,महिन्द्र सिंह,शिवम् धीमान,,भुपेंद्र सिंह,गुरनाम सिंह, गौरव आदि काफ़ी संख्या में पदाधिकारी मौजूद रहे ।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे