पर्यावरण पर की चर्चा

इस खबर को सुनें

पर्यावरण पर की चर्चा

यमुनानगर: विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर अग्रवाल युवा मंच (रजिस्टर्ड) जगाधरी ने श्री रामलीला भवन, रेलवे रोड, जगाधरी में अपने समस्त सदस्यों की आम बैठक (जनरल मीटिंग) संरक्षक पंकज मित्तल की अध्यक्षता मे की।

 

प्रधान राजेंद्र गोयल ने सभी सदस्यों से निवेदन किया कि हम पर्यावरण को बचाने के लिए ज्यादा से ज्यादा प्रकृति की रक्षा करें। पेड़ लगाएं और पेड़ों को कटने से बचाएं। बैठक मे डॉ अश्विनी अग्रवाल लाल पैथ लैब के सौजन्य से सभी सदस्यों का शुगर और कैस्ट्रोल फ्री टेस्ट करवाकर स्वास्थ्य के प्रति सचेत किया गया। कोषाध्यक्ष अनुज गर्ग ने बतलाया कि शनिवार, रविवार श्री खेडा मंदिर जगाधरी के नजदीक अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के साथ संयुक्त रूप से लाल पैथ के माध्यम से लोगों को स्वास्थ्य के प्रति सचेत करने के लिए शुगर/ हीमोग्लोबिन/ कैस्ट्रोल का विशेष चेकअप कैंप लगाया गया। महासचिव आशीष मित्तल ने बैठक मे कहा कि महामारी कोरोना काल के कारण अग्रवाल युवा मंच के शासकीय चुनाव समय पर नहीं हो सके। संस्था के शासकीय चुनाव कराने के लिए बैठक मे एडहॉक कमेटी बनाई गई। सर्वसम्मति से पंकज मित्तल, आशीष मित्तल , अमित जैन, मयंक गोयल, अनुज गर्ग को एडहॉक कमेटी का सदस्य चुना गया। और उन्हें सर्वसम्मति से रजिस्टार ऑफिस के दिशा निर्देश के माध्यम से संस्था के त्रिवार्षिक शासकीय चुनाव महाराजा अग्रसेन समुदायिक भवन में करवाने के लिए सभी अधिकार प्रदान किए गए। इस अवसर पर पंकज मित्तल, राजेंद्र गोयल अनुज गर्ग, आशीष मित्तल, अतुल गोयल ,अश्विन गोयल, प्रवीण मित्तल, कपिल गोयल, रोहित गर्ग, नवीन गोयल, विनीत अग्रवाल, नवनीत गोयल अंकुर महेश्वरी, अमित जैन, मयंक गोयल, अनुज कुमार , गौरव अग्रवाल, शिव गुप्ता इत्यादि सदस्य उपस्थित रहे।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे