अंबाला छावनी बस अड्डे का जीएम रोडवेज ने किया निरीक्षण

इस खबर को सुनें

 

अंबाला छावनी बस अड्डे का हरियाणा रोडवेज के जीएम अश्वनी डोगरा ने आज निरीक्षण किया उन्होंने पुलिस हाउसिंग बोर्ड कॉरपोरेशन के द्वारा किए जा रहे कार्यों को भी निरीक्षण किया और बस अड्डे में बने शौचालय और पूरे बस अड्डे का निरीक्षण किया और जो जो कमियां मौके पर पाई गई कर्मचारियों को उन से अवगत कराया और उन्हें दूर करने के लिए कहा !

अंबाला छावनी बस स्टैंड की खामियों को दूर करने के लिए आज हाल ही मे नियुक्त हुए जीएम अश्वनी डोगरा ने औचक निरिक्षण किया !

जीएम ने बस स्टैंड कि जो भी कमी नज़र आई उसे दूर करने के लिए अधिकारीयों को निर्देश दिए !

इस बारे में जब उनसे बात की गई तो उन्होंने कहा कि आज मैंने अंबाला छावनी बस अड्डे का निरीक्षण किया है और बस अड्डे में चल रहे विकास कार्यों का भी निरीक्षण किया है ! उन्होंने कहा कि बस अड्डे के निरीक्षण के दौरान मुझे जो जो कमियां नजर आई उसके बारे में कर्मचारियों को अवगत करा दिया गया और उनको इन्हें जल्द दूर करने के लिए भी कह दिया गया है !

उन्होंने बताया कि हरियाणा के बेड़े मे जल्दी ही नई बसें आने वाली है जिसमे अंबाला को 45 से ज्यादा बसें मिलेगी ! जीएम रोडवेज ने बताया कि जल्द ही उनके डीपू में 45 नई बसें शामिल होने जा रही है जिन्हें लॉन्ग रूटों पर चलाया जाएगा और उससे रोडवेज की आमदनी में भी बढ़ोतरी होगा !

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे