मुख्यमंत्री पहली बार आस्था की डुबकी लगाने पहुंचे कपाल मोचन

इस खबर को सुनें

यमुना टाइम्स ब्यूरो
यमुनानगर ( राकेश भारतीय) मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गुरु पर्व और कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर यमुना नगर पहुंच कपाल मोचन तीर्थ पर सरोवरों में आस्था की डुबकी लगाई इस दौरान उनके साथ कई मंत्री भी मौजूद रहे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा तीन कृषि कानूनों को वापस लेना उन्होंने गुरु पर्व पर किसानों का तोहफा बताया
हरियाणा के मुख्यमंत्री गुरु पर्व और कार्तिक पूर्णिमा पर हरियाणा के यमुनानगर में स्थित कपाल मोचन तीर्थ पर स्नान करने पहुंचे उन्होंने यहां स्थित तीन सरोवरों में आस्था की डुबकी लगाई इस दौरान उनके साथ ही सरकार के मंत्री भी मौजूद रहे मुख्यमंत्री ने देश और प्रदेश वासियों को गुरु पर्व और कार्तिक पूर्णिमा की बधाई दी । आज अपने घर पर गुरु पर्व और कार्तिक पूर्णिमा का त्योहार मनाना चाहिए।

I
कृषि कानून को लेकर मुख्यमंत्री से बात की गई कि प्रधानमंत्री ने तीनो कृषि क़ानून वापस ले लिया तो इस बारे में मुख्यमंत्री ने कहा कि चंडीगढ़ पहुंच कर इस बारे में जो भी होगा प्रेस वार्ता के माध्यम से बता देंगे अभी उनको इस बारे में पूर्ण जानकारी नहीं है ।

I

पत्रकारों द्वारा जब cm6 प्रश्न पूछा गया के कपाल मोचन मेले में जो भी राजनेता आया कहते हैं कि उसकी कुर्सी छीन गई इस सवाल पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि वह अंधविश्वास पर कभी भरोसा नहीं करते।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे