पूरा गावँ हुआ तबाह,कई मरे

इस खबर को सुनें

😢😞पलक झपकते ही पूरा गांव हो गया तबाह और बरबाद

*बिग बेर्किंग यमुना टाइम्स*

ईश्वर कभी ऐसी ब्रेकिंग दुबारा मत करवाना😢

गांव के जो गिनती के लोग बाहर किसी काम से थे  वही बचे ,जो घरों में या घरों के बाहर गांव में थे मौजूद सब सो गए मौत के आगोश में

 

महाराष्ट्र के रायगढ़ के गांव म बर्बादी का मंजर कुछ यूं बरसा की एक पूरा गांव मौत के आगोश में समा गया ।केवल 10-12 लोग जो किसी काम बस या तो बाजार गए थे या अपने काम से, वही लोग बच पाए। आस-पास के गांव में इस खबर से त्राहिमाम मचा हुआ है।बचे लोगो का जहां रो रो कर बुरा हाल है वही मृतकों के परिजनों को कुछ कहते नहीं सुझ रहा है।
तस्वीरें इतनी हृदय विदारक सामने आ रही है कि उसे किसी से सांझा भी नहीं किया जा सकता ।
*यमुना टाइम्स*
जिस गांव में बच्चों की किलकारियां गूंजती थी, जहां युवा खेला करते थे और बुजर्ग ताश के पत्तो या  कजब्त गीता पर चर्चचा करते थे उस गांव का यह मंजर ..है ईश्वर दिवंगत लोगों की आत्मा को अपने चरणों में स्थान देना। उनके परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति देना और विश्व के सभी जीवो पर अपनी दया दृष्टि रखना।

यह खबर हमारे लिए खबर नही बल्कि दिल को झकझोर कर रख देने वाली घटना है इसलिए इसे खबरों के अंदाज में आपके समक्ष प्रस्तुत नही किया जा रहा बल्कि इस दुखद घटना की सूचना मात्र आपको दी जा रही है।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे