प्रदेश की राजनीति में एस सी प्रकोष्ठ का विशेष महत्व – शेरवाल

इस खबर को सुनें

 

प्रदेश की राजनीति में एस सी प्रकोष्ठ का विशेष महत्व – शेरवाल

जजपा जिला कार्यकारणी में सभी समाज को देंगे अहम जिमेवारी: अर्जुन सिंह

यमुना टाइम्स ब्यूरो

यमुनानगर ( राकेश भारतीय) प्रदेश की राजनीति में एससी प्रकोष्ठ का विशेष महत्व है तथा कोई भी राजनीतिक दल एससी वर्ग को इग्नोर नहीं कर सकता ।
उक्त शब्द आशोक शेरवाल प्रदेश अध्यक्ष एस सी प्रकोष्ठ जजपा ने स्थानीय निजी पैलेस में आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को मुख्यातिथि के रूप में सम्बोधित करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि एससी वर्ग के लोगों को इसी प्रकार एकजुट रहकर अपनी ताकत दिखाते हुए उस राजनीतिक दल को समर्थन करना होगा जो उनके हितों की बात करता है और जननायक जनता पार्टी इस बात पर खरी उतरती है। अशोक शेरवाल ने कहा कि यदि कोई गरीब किसान ,कमेरे ,पिछड़े छोटे व्यपारी की सुध ले सकता है तो वो प्रदेश के माननीय उपमुख्यमंत्री दुष्यन्त चोटाला है।जो दिन रात प्रदेश के लोगो की सेवा में लगे हुए हैं,चाहे महिलाओं को राजनीतिक क्षेत्र में पचास फीसदी हिस्सेदारी की बात हो ,युवाओं को 75% रोजगार का क़ानून बनवाने की बात हों, पेंशन बढ़वाने की बात हो ,किसान कि फसल का एक एक दाना खरीदने की बात हो,ऐसे बहुत से कार्य हैं जो दुष्यन्त चोटाला प्रदेश हित के लिए कर रहे है जिनका मुख्य ध्येय खुशहाल सर्वसमाज की स्थापना से प्रदेश को तरक्की की तरफ लेकर जाना है।

कार्यक्रम में पार्टी के जिलाध्यक्ष अर्जुन सिंह और जिला प्रभारी ओ पी लाठर ने विशेष अतिथी के रूप में शिरकत की,तथा इस कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला प्रधान एस सी जेजेपी राजपाल सिंह ने की ।मंच का संचालन मोहनलाल धीमान हलका प्रधान जगाधरी ग्रामीण ने किया।बैठक में काफी संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा युवा साथियो व एस सी वर्ग के लोगो को पार्टी के साथ जोड़ने बारे विचार किया।इस अवसर पर अन्य दलों को छोड़कर कई युवा साथीयो ने जजपा का दामन थामा ।
कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत में अशोक शेरवाल ने कहा किसानों के नाम पर विपक्षी दल और कांग्रेस के लोग अपनी राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने किसानों की फसलों को रिकॉर्ड टाइम में ख़रीदा और उन्हें न्यूनतम मूल्य सरकार द्वारा द्वारा निर्धारित दिया गया ।एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां किसानों को तीन कृषि कानूनों के बारे मे ग़लत तरीक़े से गुमराह कर रही है ।इस अवसर पर डॉक्टर जरनैल पजेटा ,बलविंदर कौर जिला महिला अध्यक्ष,परमानंद जोगी ,यशपाल नेहरा,जोगिंदर राणा ,दमन शर्मा ,मोहिंदर आर्य ,संजीव संधु ,शैलेश त्यागी अमन बड़ेडी ,आँशु पंडित ,ममता पिलानीया ,कमलेश त्यागी,अशोक खदरी ,भूपेंद्र जयरामपुर,कारण नरवाल रुलाखेडी ,हर्ष कग प्रदीपबागडी ,शिवम धीमान आदि काफ़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे