सीवेरज का पानी हुआ ओवरफ्लो तो भाजपा विधायक घनश्यामदास अरोडा ने…..

इस खबर को सुनें

यमुना टाइम्स ब्यूरो
यमुनानगर, 18 जुलाई ( राकेश भारतीय ) यमुनानगर के वार्ड नम्बर 8 के टैगोर गार्डन में सीवरेज के ओवरफ्लो पानी की समस्या लोगों को पेशा आ रही थी जिसकी सुचना पाते ही भाजपा विधायक घनश्यामदास अरोडा ने टैगोर गार्डन इलाके में पहुंचकर वहां का निरीक्षण किया और मौके पर ही सम्बंधित कर्मचारियों को बुलाकर सीवरेज ओवरफ्लो के कार्य को ठीक करने के कार्य को शुरू करवाया।
विधायक घनश्यामदास अरोडा ने बताया कि यहां पर सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या को हल करने के लिए पाईप लाईन डाली जाएगी व सीवरेज लाईन की सफाई कराई जाएंगी ताकि यहां के लोगों को दोबार इस प्रकार की दिक्कत ना आए व समस्या का स्थाई समाधान हो सके।

रिपोर्ट :राकेश भारतीय

उन्होंने कहा कि वो यमुनानगर विधानसभा क्षेत्र में दिन रात अपने हल्के की जनता के साथ खडे है, कोई भी व्यक्ति उनसे किसी भी समय सम्पर्क कर सकता उसकी तुरंत सहायता की जाएगी। उन्होंने कहा कि यमुनानगर विधानसभा क्षेत्र में करोडों रुपयों के विकास कार्य प्रगति पर चल रहे है जोकि जल्दी ही पूर्ण होने वाले है। इस दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्रोमिला बख्शी, मंडल मीडिया प्रभारी रजत अरोडा, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी कपिल मनीष गर्ग सहित बहुत से भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे