यमुनानगर में दबंगों ने तोड़े एक दर्जन से अधिक कारों के शीशे

इस खबर को सुनें

यमुनानगर में दबंगो का आतंक

बारह से अधिक लग्जरी गाड़ियों के शीशे तोड़े

पूरी घटना सीसी टीवी में कैद,घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों के रॉड से तोड़े शीशे

यमुना टाइम्स ब्यूरो

रिपोर्ट :राकेश भारतीय

यमुनानगर ( राकेश भारतीय) यमुनानगर में दबंगो ने जमकर उत्पात मचाया नगर की पॉश कालोनी में एक दर्जन से ज्यादा लग्जरी गाड़ियों के शीशे तोड़ डाले। यह युवक हाथों में रॉड लिए एक्टिवा और बाइक पर सवार होकर आए थे। और कुछ ही समय में 13 गाड़ियों के शीशे तोड़ कर चले गए। स्थानीय निवासी अमरनाथ, सेंटी शर्मा ने बताया कि उनकी गलियों के बाहर खड़ी 12-13 गाड़ियों के शीशे टूटे हुए थे. और जब सीसीटीवी चेक किया तो पता चला की चार युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि इनमें से एक बाइक पर दो युवक सवार थे जबकि दूसरी एक्टिवा पर भी दो युवक सवार थे ।जिनके हाथों में रॉड थीं और वह तेजी से चलते चलते ही गाड़ियों के शीशे तोड़ते हुए जा रहे थेे।


बताया जाता है कि अचानक बदमाशों के इस हमले के बाद दहशत में आए लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी ।पुलिस मौके पर पहुंची ।

 

रामपुरा पुलिस के इंचार्ज ने बतायाR कि उन्हें शिकायत मिली है ।वह मौके पर आए हैं यहां 10 से 12 गाड़ियों के शीशे टूटे हुए हैं। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी चेक किया जा रहा है जिसमें पता लग रहा है कि 20 ,22 वर्ष के युवक थे ,जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में कार्रवाई की जा रही है।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे