12 ग्राम स्मैक सहित एक महिला तस्कर काबू

इस खबर को सुनें

यमुनानगर (पवन शर्मा ) पुलिस प्रवक्ता चमकौर सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने सभी प्रबंधक थाना चौकी इंचार्ज व अपराध यूनिटस् को नशा तस्करों पर नकेल कसने के सख्त निर्देश दिए हुए हैं। जिला पुलिस हर बार पुलिस नशे की तस्करी करते हुए व्यक्ति को गिरफ्तार करती है।लेकिन इस बार नशे की तस्करी करते हुए अपराध शाखा – 1 की टीम ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। जिसके खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे रिमांड पर लिया गया है।
इंचार्ज राकेश मटोरिया ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि थर्मल पावर प्लांट के पास एक महिला नशीले पदार्थ लेकर अपने गांव की तरफ जाएगी।इस सूचना के आधार पर उपनिरीक्षक प्रमोद वालिया, जसविंदर सिंह, एएसआई सुखदेव सिंह, रवि, संदीप, विनोद व महिला पुलिसकर्मी अमिता व सरिता की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रही महिला को हिरासत में लिया। मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट खेल विभाग के कोच प्रवीण कुमार को बुलाया गया। जिसके सामने पकड़ी गई महिला की महिला पुलिसकर्मी ने तलाशी ली तो उसके पास से 12 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में जिसकी पहचान छोटा लापरा निवासी खतीजा पत्नी मोमिन के नाम से हुई। जिसे खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे रिमांड पर लिया गया है मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर प्रमोद वालिया का कहना है कि महिला उत्तर प्रदेश से नशीले पदार्थ लेकर आती थी और गांव में युवाओं को भेजती थी अभी इस मामले में कौन-कौन शामिल है इसकी जांच की जा रही है।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे