यमुनानगर शराब मामले में कांग्रेस पर बरसे हरियाणा के गब्बर

इस खबर को सुनें

यमुनानगर शराब मामले में हर लीड पर हो रही कार्रवाई, तह तक हो रही जांच – गृह मंत्री अनिल विज

हमने इस मामले में आरोपी पकड़े, इनके (कांग्रेस) राज में तो कभी आरोपी पकड़े नहीं जाते थे” – अनिल विज

राहुल गांधी अनर्गल बयानबाजी कर रहे, यदि वह भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे है तो बताए कि किस केस में क्या भ्रष्टाचार हुआ -विज

 

यमुना टाइम्स ब्यूरो

चंडीगढ़, 14 नवंबर ( राकेश भारतीय) – हरियाणा के गृह मंत्री श्री अनिल विज ने यमुनानगर शराब मामले में कांग्रेस नेताओं द्वारा सरकार पर लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि इस मामले में ‘हमने आरोपी पकड़े हैं, इनके (कांग्रेस) राज में तो कभी आरोपी पकड़े नहीं जाते थे’।

आज पत्रकारों से बातचीत के दौरान श्री विज ने कहा कि यमुनानगर मामले में हर लीड पर कार्रवाई हो रही है और अधिकतर आरोपी पकड़े जा चुके हैं। हम तह तक पूरी कार्रवाई कर रहे हैं कि कौन-कौन इस मामले में कहां-कहां तक संलिप्त था और पूरी चेन को पकड़ कार्रवाई की जाएगी। श्री विज ने कहा कि पूरे हरियाणा में नकली शराब के खिलाफ अभियान चलाकर पूरी कार्रवाई की जा रही है, यदि जांच में कुछ संदिग्ध आता है तो बुलडोजर की कार्रवाई भी होगी। उन्होंने बताया कि इस केस में मौत के मामलों पर नजर रखी जा रही है और उन्हें अधिकारी लगातार अपडेट कर रहे हैं।

 

*मध्य प्रदेश में जितना काम भाजपा सरकार के समय हुआ उतना आज तक नहीं हुआ – विज*

गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा मध्य प्रदेश सरकार पर भ्रष्टाचार के लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में जितना काम भाजपा सरकार के समय में हुआ है उससे पहले उतना आज तक नहीं हुआ है। भ्रष्टाचार का एक भी केस ऐसा नहीं कि अगर सामने आया और उस पर कार्रवाई न की गई हो। राहुल गांधी अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं, यदि आप भ्रष्टाचार कह रहे हैं तो बताए कि किस केस में क्या भ्रष्टाचार हुआ है।

———-

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे