प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा का मनाया जन्मदिन

इस खबर को सुनें

­

 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा धूमधाम से मनाया गया पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा का जन्मदिन

यमुना टाइम्स ब्यूरो
यमुनानगर/प्रतापनगर (सुनील शर्मा)हजारों साल पुराने प्राचीन शिव मन्दिर श्री कालेश्वर महादेव मठ:,कालेसर जिला यमुनानगर में सुनील शर्मा विकी द्वारा 36 बिरादरी के लोकप्रिय नेता, हरियाणा की शान भावी मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी के जन्मदिन के शुभ अवसर पर विशेष वैदिक मंत्रोच्चार पूजा व हवन का आयोजन किया गया ।

 

जिसमें मुख्य यजमान श्री अशोक मेहता नारायणगढ़ ने पूजा पाठ करवाई व हुड्डा साहब जी के समृद्धि और यश के साथ लंबी उम्र के लिए भोलेनाथ शिवशंकर भगवान से आराधना की और साल 2024 में चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी को हरियाणा के मुख्यमंत्री बनने के लिए मनोकामना मांगी ।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्री अशोक मेहता ने लड्डू का प्रसाद बांटते हुए सभी उपस्थित श्रद्धालू व कांग्रेस कार्यकर्ता को हुड्डा जी के जन्मदिन कि हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा की हरियाणा की शान गंगापुत्र, मृदुभाषी, मिलनसार, विकास पुरूष, गरीब, मजदूर व किसानो के मसीहा चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा हर वर्ग के हितेषी है। मौजूदा सरकार से हरियाणा की जनता त्राहि त्राहि कर रही है ।

हरियाणा की जनता के मुख से एक ही आवाज सुनने को मिल रही है कि अब की बार हुड्डा सरकार इस मौके पर गुरदयालपुरी, महिला कांग्रेस प्रदेश सचिव कुसुम लता, मास्टर बरखाराम धीमान, युद्ध वीर सैनी, पुरुषोत्तम सैनी, सतीश अमली, मुकेश जाट, गोविंद सिंह, डॉक्टर शेर सिंह, सरदार टोनी, नानू खान, कामिल खान, विशाल जग्गी, रवि वालिया, वेद प्रकाश, दर्शन शर्मा, शिवम शर्मा, पिंटू वालिया आदि सैकड़ो को कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे