जगाधरी और प्रताप नगर तहसील क्यों पहुंची सीएम फ्लाइंग

इस खबर को सुनें

सीएम फ्लाइंग की प्रताप नगर तहसील में रेड

जगाधरी तहसील में भी पहुंची सीएम फ्लाइट लगभग 20 मिनट तक रुकी बाद में कहा अनौपचारिक दौरा

यमुना टाइल्स ब्यूरो
यमुनानगर (राकेश भारतीय): हरियाणा के विभिन्न जिलों में आज सिंपल आई की रेड से प्रदेश भर में हड़कंप मच गया। सीएम फ्लाइंग ने यमुनानगर में भी दबिश दी।
मुख्यमंत्री उड़नतश्तरी द्वारा आज प्रदेश के भिवानी सोनीपत करनाल आदि जिलों के साथ-साथ यमुनानगर में भी रेड की गई। भिवानी में सीएम फ्लाइंग की छापेमारी हुई
पटवार खाना में मारा छापा
पटवारी और कर्मचारी मिले नदारद ,सीएम फ्लाइंग की छापेमारी से हड़कंप0 जबकि हिसार में भी सीएम फ्लाइंग टीम की रेड के दोरान
पटवारियों की हाजिरी चेक की गई । कार्यालय में 15 पटवारियों में से केवल 2 पटवारी मिले
13 पटवारी कार्यालय से मिले नदारद सीएम फ्लाइंग ने तहसील में आने वाले लोगों से भी पूछा कि वह किस काम से आए हैं तथा कितने चक्कर लगा चुके हैं तथा उन्हें क्या समस्या आ रही हैं।
यमुनानगर जिले में सीएम फ्लाइंग प्रताप नगर तहसील में पहुंची तथा कागजात खंगाले वहां पटवारी भी नदारद पाया गया जबकि कुछ कागज भी अनसाइड पाए गए । सिंपल एंड चीटिंग जगाधरी तहसील में भी पहुंची तथा छछरौली तहसील का कारा देखने के साथ-साथ जगाधरी तहसील का कार्य भी देख रही तस्वीर धार के कमरे में पहुंची बताया जाता है कि सिर्फ लाइन में कुछ डीड राइटर को भी बुलवाने को कहा सीएम फ्लाइंग की जगाधरी तहसील में आने की सूचना पर हड़कंप मच गया तथा लोगों ने समझा कि यहां भी रेट है लेकिन लगभग 15:20 मिनट के पश्चात सीएम फ्लाइंग वहां से रवाना हो गई जब सीएम फ्लाइंग का नेतृत्व कर रहे डॉ दिनेश शर्मा से फोन पर बात की गई तो उन्होंने माना कि वह जगाधरी तहसील गए थे लेकिन वह अनौपचारिक विजिट था तथा रेड नहीं थी ।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे