योग सहायकों की हुई बैठक

इस खबर को सुनें

यमुना टाइम्स ब्यूरो

यमुनानगर (राकेश  भारतीय) नवनियुक्त आयुष योग सहायकों की एक बैठक योगाचार्य दीपक बडोला की अध्यक्षता में की गई। जिसमें आयुष योग सहायको की भर्ती के योग आयोग के चेयरमैन श्री जयदीप आर्य जी का धन्यवाद किया गया। व आयुष योग सहायको ने जन जन तक योग पहुंचने का संकल्प लिया।

 

योगाचार्य दीपक बडोला ने जानकारी देते हुए कहा की योग आयोग हरियाणा के चेयरमैन श्री जयदीप आर्य जी के अथक प्रयासों के द्वारा हरियाणा में आयुष योग सहायकों की भर्ती की गई है।
हरियाणा सरकार के द्वारा 1000 योग शालाओ में योग शिक्षको को नियुक्त करने का जो प्रस्ताव पारित किया गया था इसी दिशा में हरियाणा सरकार के द्वारा हाल ही में योग आयोग के सामंजस्य से आबतक 400 के लगभग आयुष आयुष योग सहायक की भर्ती करवाई जा चुकी हैं शेष की प्रकिर्या जारी है।
नवनियुक्त आयुष योग सहायको ने बताया कि सरकार योग को बढ़ावा दे रही है। सरकार ने जन जन तक स्वास्थ्य को कितने सरल तरीके से योग व प्राकृतिक चिकित्सा के द्वारा जल्दी लाभ पहुंचने की दिशा में बहुत ही सरहानीय व बड़ा कदम उठाया गया है।
नवनियुक्त योग सहायकों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर गृहमंत्री श्री अनिल विज योग आयोग के चेयरमैन श्री जयदीप आर्य जी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार ने जो हमें सम्मान जनक रोजगार दिया है हम उसके लिए आभार व्यक्त करते हैं
मोके पर हरप्रीत कौर, सोनिया, मधु, दविंदर कुमार, विकास सैनी, रवि, अयोधया, मनोज, जय कुमार व अन्य साथी मोजूद रहे

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे