पत्रकारों को एकजुट कर लूंगा दम: लकी प्रधान

इस खबर को सुनें

पत्रकारों को एकजुट कर सरकार से मांगें कराएंगे पूरीः प्रधान लक्की

यमुना टाइम्स ब्यूरो
यमुनानगर ( सुरेंद्र कुमार) “यमुनानगर प्रेस क्लब की मीडिया सेंटर में मीटिंग हुई । इसकी अध्यक्षता प्रधान प्रभजीत सिंह लक्की ने की और मंच संचालन महासचिव हरीश कोहली ने किया ।

प्रधान लक्की ने कहा कि हमारा उद्देश्य सभी पत्रकारों के हित की लड़ाई लड़ना है । उन्हें मान सम्मान दिलाना है । सभी को एकजुट करना है ।

मीटिंग के दौरान पत्रकारों ने अपने सुझाव दिया । इसमें सबसे ज्यादा सुझाव आए कि सभी मिलकर एक रहें । अगर कोई गलत करता है तो उसे समझाया जाएगा । एकता बनाकर रखेंगे ।

लक्की ने कहा कि जल्द ही शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर से मिलकर अपनी मांगें रखी जाएंगी । एक कार्यक्रम भी किया जाएगा, जिसमें सरकार की तरफ से कोई न कोई मुख्यतिथि होगा । पत्रकारों को मेडिकल सुविधा दिलाना हो या फिर उन्हें मकान के लिए प्लाट दिलाना हो, इन मांगों को लेकर सरकार से बात की जाएगी ।

मौके पर सर्वजीत बाबा, राकेश भारतीय, राजीव जोली, लोकेश अरोड़ा, डॉक्टर गुलाब, प्रदीप शर्मा, अवनीश कुमार, राजेश कुमार, सतीश धीमान, राकेश जोली, संदीप शर्मा समेत अन्य मौजूद रहे ।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे