2024 से पहले कांग्रेस छोड़ देंगे हुड्डा : दिग्विजय चौटाला

इस खबर को सुनें

2024 से पहले कांग्रेस छोड़ देंगे हुड्डा : दिग्विजय चौटाला

यमुना टाइम्स ब्यूरो

यमुनानगर (राकेश भारतीय ) जिस प्रकार कॉन्ग्रेस से एक-एक नेता कांग्रेस पार्टी को छोड़कर जा रहे हैं उससे लगता है कि 2024 से पहले भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी कांग्रेस को अलविदा कह देंगे।


उक्त शब्द जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने रादौर के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस हरियाणा में बापू बेटे की पार्टी अर्थात भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा की पार्टी बनकर रह गई है तथा इसका कोई जनाधार नहीं है।अपने दादा ओम प्रकाश चौटाला और चाचा अभय चौटाला का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि जो लोग तीसरे मोर्चे की बातें कर रहे हैं वह हवा हवाई है यहां तो दूसरा मोर्चा भी नहीं है इसलिए तीसरे मोर्चे की बात बेमानी है।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि ताऊ देवीलाल का सपना था कि लोगों की समस्याओं को उनके घर द्वार जाकर ही दूर किया जाए इसलिए हम गांव गांव में जनसंपर्क कर के लोगों की समस्याएं जान रहे हैं तथा उनका हल भी मौके पर ही कर रहे हैं।

 

दिग्विजय चौटाला ने आज रादौर, ,रादौरी,दामला , हरनौल , संघाली ,दौलतपुर ,फरकपुर आदि गांव का दौरा किया । उन्होंने ग्रामीणों द्वारा बताई गई शिकायतों का मौके पर ही संबंधित अधिकारियों से बात कर समाधान करवाया। दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि हरियाणा के युवाओं को नौकरियों में 75% आरक्षण की बात उठाने वाले केवल दुष्यंत चौटाला ही हैं तथा महिलाओं को पंचायतों में 50% की भागीदारी सुरक्षित करने की बात दुष्यंत चौटाला की ही देन है,इतना ही नहीं महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए दुष्यंत चौटाला ने ही 33% अनाज वितरण के लिए डिपू महिलाओं को देने का वायदा पूरा किया है तथा उनका प्रयास है कि बुजुर्गों की पेंशन भी 51 सो रुपए2024 तक दैनी सुरक्षित हो तथा दिवाली तक भी बुजुर्गों की पेंशन में इजाफा होगा । दिग्विजय चौटाला ने सरकार द्वारा करवाए जा रहे विकास

कार्यो को गिनाते हुए कहा कि जहां हरियाणा में विदेशी निवेश बढ़ा है वहीं दुष्यंत चौटाला के प्रयासों से ही कई ऐसी औद्योगिक इकाइयां भी हरियाणा में वापस आ गई हैं जो कांग्रेस के समय में छोड़ कर चली गई थी। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि पंचायती चुनाव भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर लड़ना है या अकेले यह पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक के पश्चात तय होगा‌ । पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक चौधरी अर्जुन सिंह ने कहा कि दुष्यंत चौटाला द्वारा जो वायदे किए गए थे पार्टी उन पर खरा उतर रही है तथा यदि सरकार में हमारी भागीदारी और अधिक होती तो हम अधिक प्रमुखता से अपनी समस्याओं का हल करवा सकते थे ।
इस अवसर पर अशोक शेरवाल,गुरविनदर तेजली,मोहशीन चौधरी,पार्टी के जिला प्रभारी एवं प्रेस प्रवक्ता ओपी लाठर, मोहसिन चौधरी ,इंतजार अली ,मांगेराम गोंदियानी, कमल चमरोडी,अजय राव,डा जरनैल पजेटा ,राजकुमार बुबका,सुभाष सैनी,मोहम्मद इलयास,शैलेश त्यागी, दमन शर्मा,रॉकी सांगवान,साहिल नरवाल,शिवम् धीमान,प्रदीप बाँगड़ी,हर्ष कग,सुशील शर्मा,गुलज़ार आदि उपस्थित रहे

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे