विदेश से लोटे चन्द्रमोहन,कुलदीप को लेकर साधा मौन

इस खबर को सुनें

चण्डीगढ़ / अमेरिका से लौटे चंद्रमोहन बिश्नोई:छोटे भाई कुलदीप को कांग्रेस के निकालने पर साधी चुप्पी, बड़ा सवाल- कांग्रेस में रहेंगे या छोड़ेंगे

कांग्रेस पार्टी से कुलदीप बिश्नोई को निकाले जाने के अगले ही दिन उनके बड़े भाई और हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन बिश्नोई भारत लौट आए। चंद्रमोहन 4 मई को अमेरिका में अपने बेटे से मिलने गए थे। 11 जून को कुलदीप बिश्नोई को कांग्रेस द्वारा निकाले जाने के बाद ताजा सियासी हालात को देखते हुए वह तुंरत लौट आए।
चंद्रमोहन बिश्नोई रविवार दोपहर 12 बजे नई दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरे। कुलदीप बिश्नोई के निष्कासन से जुड़े सवालों से बचते हुए चंद्रमोहन ने इतना ही कहा कि वह इस मुद्दे पर बाद में बात करेंगे। रविवार शाम को चंद्रमोहन के पंचकूला पहुंचने के बाद जब उनसे संपर्क किया गया तो उनके पीए ने बताया कि अभी वह विदेश से लौटे हैं। एक-दो दिन आराम करने के बाद इस पर प्रतिक्रिया देंगे।
कांग्रेस पार्टी द्वारा कुलदीप बिश्नोई को निकाले जाने के बाद अब सवाल उठ रहा है कि चंद्रमोहन अपने भाई का साथ देते हुए कांग्रेस छोड़ेंगे या पार्टी में बने रहेंगे।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे