शाबाश,खाखी …यमुनानगर में पुलिस हुई सतर्क

इस खबर को सुनें

अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में 10 गिरफ्तार कर,अवैध शराब की 90 बोतल बरामद।

जिला पुलिस के कप्तान मोहित होंडा

यमुनानगर( राकेश भारतोय) जिला पुलिस ने 10 विभिन्न स्थानों से अवैध शराब की 90 बोतल बरामद कर आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की।
जानकारी के अनुसार थाना बुडिया की पुलिस टीम ने गांव सुघ वासी अमन पत्र अजमेर को अवैध शराब की 9 बोतल व गांव टापू माजरी वासी मनीष पुत्र सुरेश को अवैध शराब की 9 बोतल, थाना छछरोली पुलिस टीम ने तहसील गेट वासी आरोपी महा सिंह पुत्र बालक राम को अवैध शराब की 10 बोतल,थाना गाँधी नगर पुलिस टीम ने भीम नगर वासी आरोपी सुभाष पुत्र ईश्वर को अवैध शराब की 8 बोतल,थाना सदर जगाधरी पुलिस टीम ने गांव महमूदपुर वासी रमेशो देवी को अवैध शराब की 10 बोतल व गांव काठवाला फसी दयानंद पुत्र श्यामलाल को अवैध शराब की 9 बोतल, थाना शहर जगाधरी की पुलिस टीम ने शांति कालोनी वासी विकास उर्फ विक्की पुत्र ओमप्रकाश से अवैध शराब की 9 बोतल व सुभाष गली वासी निखिल पुत्र राजेंद्र कुमार को अवैध शराब की 8 बोतल, थाना सेक्टर- 17 हुड्डा पुलिस टीम ने श्यामसुंदर पुरी वासी श्रवण उर्फ सन्नी पुत्र राजकुमार को अवैध शराब की 9 बोतल,थाना शहर यमुनानगर की पुलिस टीम ने नरेश पुत्र इकबाल को अवैध शराब की 9 बोतल सहित गिरफ्तार किया। आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की।

सट्टा खाईवाली करते आरोपी गिरफ्तार,430/- रुपए किये

यमुना नगर (राकेश भारतीय )सदर यमुनानगर की टीम ने सट्टा खाईवाली करते रंगे हाथों आरोपी को गिरफ्तार कर, कुल 430/- रुपए बरामद किए।
प्रबंधक ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति पानसरा फाटक के पास सरेआम सट्टे की खाईवाली कर रहा है। इस सूचना के आधार पर एक टीम का गठन किया गया। टीम ने मौका पर जाकर पान्सरा वासी रोहित पुत्र घनश्याम को सट्टा खाईवाली करते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से कुल 430/- रुपए बरामद हुए। आरोपी के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की।

एक शातिर बाइक चोर गिरफ्तार, बाइक चोरी की तीन वारदातों का हुआ खुलासा।

यमुनानगर ( राकेश भारतीय) एंटी व्हीकल थेप्ट सेल की टीम ने चोरी की बाइक के साथ एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पूछताछ करने पर आरोपी से चोरी की तीन बाइक बरामद हुई। आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
इंचार्ज रमेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि चोरी की बाइक को बेचने के लिए एक युवक कलानौर से होता हुआ उत्तर प्रदेश जाएगा। इस सूचना के आधार पर उप निरीक्षक अनिल, लाभ सिंह, रविंदर, कमल की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर नाकाबंदी कर मौके से एक युवक को गिरफ्तार किया। पूछताछ में जिसकी पहचान जगाधरी के अशोक विहार कॉलोनी निवासी नितिन के नाम से हुई। पूछताछ में आरोपी से तीन बाइक बरामद हुई। 2021 में उसने बुड़िया से अक्टूबर माह में बाइक चोरी की इसके बाद अगस्त में थाना शहर यमुनानगर से बाइक चोरी की। 2022 में आरोपी ने 26 मई को सिविल हॉस्पिटल जगाधरी के पास से बाइक चोरी की। आरोपी से बाइक बरामद कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

भगोड़ा अपराधी गिरफ्तार

यमुनानगर (राकेश भारतीय )थाना शहर जगाधरी पुलिस टीम ने एक भगोड़े अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जिसको आज न्यायालय में पेश किया गया।
प्रबंधक थाना सुभाष ने बताया कि मुख्य सिपाही कर्मवीर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इस टीम ने भगोड़े अपराधी इमरान उर्फ दत्ता पुत्र गुलामदीन वासी जाटांवाला थाना छ्छरौली को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी को मु.नं 150/14 धारा – 279,336, 4-B/8 CS ACT थाना शहर जगाधरी में माननीय न्यायालय श्रीमति मधुलिका एसीजेएम जगाधरी द्वारा दिनांक 19.12.2021 को भगोड़ा घोषित कर दिया था। भगोड़े अपराधी इमरान के खिलाफ थाना शहर जगाधरी में आईपीसी की धारा 174-ए के तहत मुकदमा दर्ज था। भगोड़े को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।


फोटो आरोपी को पकड़ कर ले जाती पुलिस

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे