सिर में गोली मारकर हत्या, लुटे 10 लाख

इस खबर को सुनें

10 लाख की लूट ,गोली मारकर हत्या

यमुनानगर (राकेश भारतीय)
यमुनानगर में आज तड़के प्यारी कर्मी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी तथा उससे 50 लाख 9 हजार की नकदी से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। एसपी कमलदीप गोयल ने घटनास्थल अस्पताल का दौरा किया।


जानकारी के अनुसार हमीदा निवासी श्रवण कुमार प्रोफेसर कॉलोनी निवासी व्यापारी अजय बंसल के पास चालक था। आज वह काम पर गया तो व्यापारी अजय बंसल ने अपने इनोवा चालक 45 वर्षीय श्रवण कुमार को 50 लाख 9 हजार की राशि बैग में डालकर एचडीएफसी बैंक में जमा करवाने के लिए दी। श्रवण कुमार एचडीएफसी बैंक में पैसे जमा करवाने के लिए गया था। जैसे ही वह इनोवा से उतरा तो उसका पीछा कर रहे अज्ञात बदमाशों ने उसके सिर में गोली मार दी तथा उससे रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस वहां पर पहुंची। एसपी कमल दीप गोयल घटनास्थल के साथ-साथ हॉस्पिटल में पहुंचे।
गाबा अस्पताल में डॉक्टरों ने श्रवण कुमार को मृत घोषित कर दिया एसपी कमलदीप गोयल ने कहा है कि वह सभी तथ्यों की जांच कर रहे हैं तथा दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे