पूर्व विधायक डॉ कृष्णा पंडित का निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

इस खबर को सुनें

पूर्व विधायक कृष्णा पंडित का निधन
यमुना नगर ( राकेश भारतीय) यमुनानगर विधानसभा का दो दो बार प्रतिनिधित्व करने वाली कांग्रेस की पूर्व विधायक डॉकटर कृष्णा पंडित का आज तड़के निधन हो गया।


पेशे से डॉक्टर कृष्णा पंडित के पति जेपी शर्मा डॉक्टर थे और शिक्षा क्षेत्र में अपनी सेवाएं दे रहे थे कि कांग्रेस ने उन्हें टिकट देते हुए राजनीति में लोगों की सेवा करने के लिए भेजा लेकिन जेपी शर्मा का कार्यकाल संपन्न होने से पूर्व ही निधन हो गया जिस पर स्वर्गीय जेपी शर्मा की राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ाने के लिए डॉ कृष्णा पंडित राजनीति में आ गई और उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा और विजय का परचम लहराती हुई विधायक बनी। डॉ कृष्णा पंडित अपने विधानसभा क्षेत्र में इतने लोकप्रिय थी कि उन्हें लोग डॉक्टर या विधायक के स्थान पर चाची जी कहना अधिक पसंद करते थे। कृष्णा पंडित ने शहरी क्षेत्र के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्र में जमकर विकास कार्य करवाए और खूब लोकप्रिय हुई । उनके पुत्र डॉ राजन शर्मा की युवा सोच एवं कृष्णा पंडित की समाज के प्रति ललक से उनकी लोकप्रियता बढती ही चली गई। डॉ कृष्णा पंडित के भतीजे एवं कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा ने डॉ कृष्णा पंडित के निधन की पुष्टि करते हुए बताया कि आज उनका निधन हो गया।

आज यमुना किनारे पंचतत्व में होंगी विलीन
राकेश शर्मा ने बताया कि पूर्व विधायक कृष्णा पंडित के पार्थिव शरीर को आज शाम 3:00 बजे सिटी सेंटर के नजदीक यमुना किनारे स्थित श्मशान घाट में पंचतत्व में विलीन किया जाएगा।
सामाजिक और राजनीतिक संस्थाओं ने जताया शोक
भाजपा के स्थानीय विधायक घनश्यामदास अरोड़ा, पूर्व विधायक एवं इनेलो नेता चौधरी दिलबाग सिंह,ट्रस्ट श्री बालाजी अंजनी हनुमान मंदिर, शहीद उधम सिंह कंबोज चैरिटेबल ब्लड बैंक ,भारत विकास परिषद, विश्व हिंदू परिषद, कांग्रेस नेता श्यामसुंदर बत्रा, भूपेंद्र राणा,नरपाल चौधरी,राजिंदर बाल्मीकि, किसान नेता सतपाल कौशिक, पूर्व विधायक चौधरी अर्जुन सिंह जननायक जनता पार्टी के जिला प्रवक्ता ओपी लाठर, कांग्रेस नेता निलय सैनी, संदीप राणा उनहेड़ी,राजबाला चौधरी, मनोज जयरामपुर, जाकिर हुसैन आदि ने डॉक्टर कृष्णा पंडित के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे