मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नूह में विकास कार्यों पर चर्चा की

इस खबर को सुनें

शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री ने गुरुग्राम में 5 जिलो के जिलाध्यक्ष, 5 जिलो के दोनों महामंत्री सहित प्रत्येक जिले से दो दो जनप्रतिनिधियो बुलाए, जिनके साथ पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस गुरुग्राम में मुख्यमंत्री ने बैठक ली, जिसमें संगठनात्मक विषयों पर चर्चा के साथ साथ जिले के विकास पर भी विस्तार से चर्चा हुई।
बैठक में मुख्यमंत्री ने सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं को जन जन तक पहुंचाया जाने पर विचार विमर्श किया ताकि सभी जरूरतमंद लोगों को योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा लाभ मिल सके।
ज़ाहिद हुसैन ने बताया कि मुख्यमंत्री पहले से ही नूहं जिले के विकास को लेकर हमेशा से गंभीर रहे है मुख्यमंत्री ने जिले के विकास पर चिंता जताते हुए विकास के प्रत्येक पहलू पर चर्चा की है, जिसका परिणाम जल्दी ही देखने को मिलेगा।
इस अवसर पर नूहं से जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ज़ाहिद हुसैन, सुरेंद्र प्रताप आर्य सहित जिले के महामंत्री शिवकुमार आर्य व दलबीर सरपंच मौजूद रहे।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे