यमुनानगर : कबाड़ के गोदाम में लगी आग, 3 बच्चों सहित 4 की मौत

इस खबर को सुनें
  1. यमुना टाइम्स ब्यूरो

यमुनानगर (राजकुमार शर्मा) यमुनानगर में आग लगने से बड़ा हादसा हुआ जिसमें दम घुटने से 3 बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई।
यमुनानगर के सिटी सेंटर एरिया में यह कबाड़ गोदाम था जिसमें रात करीब 2:00 बजे आग लगी।

 

आग लगने की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची, लेकिन आग बहुत ज्यादा थी जिसके चलते 2 गाड़ियां और बुलाई गई। 6 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इसी दौरान पता चला कि साथ लगते मकान में 4 लोग फंसे हुए हैं जिनमें 3 बच्चे शामिल हैं। फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने दीवार तोड़कर किसी तरह चारों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने चारों को मृत डिक्लेअर कर दिया। आग कैसे लगी यह जांच का विषय है। फायर ब्रिगेड अधिकारी प्रमोद दुग्गल व मेयर मदन चौहान ने बताया कि फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।


यमुना टाइम्स से हुई बातचीत में सीएमओ विजय दहिया ने चार लोगों की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि जब चारों को अस्पताल लाया गया तो उनकी मौत हो चुकी थी।एक महिला भी झुलसी है उसका इलाज चल रहा है।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे