अहंकारी शक्तियों को हराएगा इंडिया; डॉ राजन शर्मा

इस खबर को सुनें

इंडिया से हारेंगी अंहकारी शक्तियां : डॉ० राजन

यमुना टाइम्स ब्यूरो

यमुनानगर ( राकेश भारतीय ): मणिपुर की शर्मसार करने वाली घटना की जितनी निंदा की जाए कम है इसमें देश को पूरी दुनिया में शर्मसार कर दिया है लेकिन अंहकार में डूबे भाजपा नेताओं ने पहले तो इस मुद्दे पर चुप्पी साधे रखी और अब इस पर राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मणिपुर की घटना हो या अन्य घटनाएं भाजपा के नेता अंहकार में डूबे हुए हैं तथा उन्हें कानून व्यवस्था से कुछ लेना देना नहीं है। अंहकार एवं सत्ता के नशे में चूर ऐसे लोगों को इंडिया सबक सिखाएगा ।

गांव शादीपुर में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता डॉ राजन शर्मा का स्वागत करते ग्रामीण

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. राजन शर्मा एवं आई ऍम ए के पूर्व अध्यक्ष ने गांव शादीपुर मे पूर्व सरपंच मोहम्मद. इलियास द्वारा आयोजित मीटिंग की अध्यक्षता की एवं सम्बोधित किया। डॉ.राजन ने सभी राष्ट्रीय पार्टी के गठबंधन इंडिया के गठन का स्वागत किया और इसे समय की आवश्यकता बताया। उन्होंने कहा कि आज आर्थिक तंगी और बेरोज़गारी से जूझ रहा समाज अपने आप को ठगा महसूस कर रहा है। सब परिवार पहचान पत्र, हाउस टैक्स,परिवारिक तकसीम, रजिस्ट्री का बंद होना पर अपना रोष व्यक्त किया। मीटिंग मे सुरेश नम्बरदार,जुलफ़ान पूर्व ऍम सी,मोहम्मद इलियास पूर्व सरपंच, ज़ाहिद खान, अरविन्द मित्तल, एडवोकेट. पंकज जैन और मलकीत सिंह ने अपने विचार व्यक्त किये।
इस अवसर पर डॉ. प्रदीप शर्मा,नदीम, इस्लाम ग़ुज्जर, करम सिंह,यामीन, इरफ़ान, वकील, हरीश खरबन्दा, शशि, रामेश्वर, जाहिद खान आदि उपस्थित रहे।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे