कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण को गिरफ्तार करने का कांग्रेस ने दिया अल्टीमेटम

इस खबर को सुनें

राकेश भारतीय/ यमुनानगर : दिल्ली जंतर मंतर धरने पर बैठे अंतरराष्ट्रीय पहलवानों के समर्थन में जहां देश से कई संगठन आगे आ रहे हैं। वही आज इसी मुद्दे को लेकर यमुनानगर में कांग्रेस ने प्रेस वार्ता की इस प्रेस वार्ता में मीडिया से बातचीत करते हुए रादौर से कांग्रेस विधायक डॉक्टर बिशन लाल सैनी ने कहा कि कॉन्ग्रेस भी इस मुद्दे पर सरकार को 15 दिन का अल्टीमेटम देती है ।यदि 15 दिन तक भी कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण की गिरफ्तारी नहीं हुई तो यमुनानगर जिले में एक बहुत बड़ा आंदोलन होगा ।सरकार के खिलाफ रोष मार्च करते हुए जहां केंद्र सरकार का पुतला फूंका जाएगा। त वही प्रशासन के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति और राज्यपाल जी के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा ।उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की मंशा इस मामले को लेकर सही नहीं लग रही क्योंकि वह बृजभूषण को इस मामले से बचा रहे हैं ।जैसे कि पहले भी अब तक बचाते आए हैं ।

कांग्रेसी बेटियों के साथ खड़ी है वहीं उन्होंने कहा कि जहां तक बृजभूषण कांग्रेस पर मामले को भड़काने की बात कह रहे हैं वह सरासर गलत है ।हमारे नेता वहां पर बेटियों का हालचाल जानने पहुंचे थे जब उनके साथ अन्याय हुआ हमारी यही मांग है कि जल्द बृजभूषण की गिरफ्तारी की जाए अन्यथा एक बहुत बड़ा आंदोलन होगा। इस अवसर पर ऑल इंडिया मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ राजेंद्र शर्मा कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष राजकुमार त्यागी कांग्रेसी नेता रमन त्यागी पूर्व मंत्री सुभाष चौधरी जाकिर हुसैन अवाना महिपाल चौहान युवा कांग्रेस के प्रांतीय महासचिव विशाल सैनी आदि एडवोकेट सतीश सांगवान उपस्थित थे।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे