यमुनानगर में कोहरे का कहर दर्जनों वाहन भिड़े 15घायल चार की हालत नाजुक .

इस खबर को सुनें

यमुनानगर : कोहरे ने दिखाया कहर एक के बाद एक कई वाहन आपस में टकराए और टक्कर इतनी तेज थी कि वाहन बुरे तरीके से क्षतिग्रस्त हो गए ।खबर हरियाणा के जिला यमुनानगर से है।
और घटना पंचकूला रुड़की नेशनल हाईवे औरंगाबाद बाईपास की है ।जहां पर घने कोहरे की वजह से एक के बाद एक कई वाहन आपस में भिड़ गए ।ना सिर्फ वाहन क्षतिग्रस्त हुए बल्कि कई लोग इस में घायल हुए। तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोहरे की वजह से कितनी तेज आपस में वाहन टकराए होंगे कई वाहनों के तो आगे से परखचे ही उड़ गए।फिलहाल पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंची थी और उन्होंने गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को तुरंत सिविल अस्पताल में एंबुलेंस से भिजवाया ।वही है एसएचओ ट्रैफिक ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि हाईवे पर 10 से 15 वाहन आपस में भिड़ गए हैं जिसके बाद उनकी टीम पहुंची और रूट को डायवर्ट किया गया और घायलों को अस्पताल भिजवाया गया।एसएचओ ट्रैफिक लोकेश राणा ने कहा कि लोगों से अपील है ।कोहरे के मौसम में अपने वाहनों के डिपर,फोग लाइट चला कर चले जो नियम है उनका पालन करें ताकि कोहरे में आप का बचाव हो साथ ही दूसरे का भी बचाव हो। ट्रैफिक पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही है और वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगाए भी जा चुके हैं। और लगाने का काम किया अभी जा रहा है वही सहारनपुर की तरफ जा रहे एक व्यक्ति ने बताया कि वह दूसरी तरफ थे अचानक कोहरे की वजह से एक के बाद एक कई वाहन उनके सामने भिड़ गए । अगर वह दूसरी तरफ ना होते तो वह भी इस हादसे का शिकार हो जाते।

 

 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे