सीएम बदलने की चर्चा : सामने आई बड़ी बात देखें ट्वीट

इस खबर को सुनें

सीएम बदलने की चर्चा : सामने आई बड़ी बात देखें ट्वीट

यमुना टाइम्स ब्यूरो

यमुनानगर : पिछले कुछ दिनों से यह चर्चा बड़ी जोरों पर है कि भाजपा हाईकमान ने हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर को सीएम पद से हटाने का मन बना लिया है और उनकी जगह इस पद के लिए किसी और नेता की तलाश की जा रही है।


प्रदेश भर में सोशल मीडिया के माध्यम से जब यह चर्चा चली तो सियासी गलियारों के साथ-साथ हर जगह हलचल का माहौल शुरू हो गया । गांव की चौपाल हो या शहर की गलियों के नुक्कड़ हर स्थान पर सीएम को बदले जाने की चर्चा की खबर पर चर्चा होने लगी। विशेषकर हिमाचल में विधानसभा चुनाव के नतीजों में हार के बाद हरियाणा में ऐसे फेरबदल की बातों ने और ज्यादा जोर पकड़ लिय।| खैर, अब इस पूरी हलचल और तमाम ऐसी चर्चाओं पर विराम लगाने का काम किया गया है।
दरअसल, सीएम मनोहर लाल के पूर्व ओएसडी और हाउसिंग बोर्ड के पूर्व चेयरमैन जवाहर यादव ने इन चर्चाओं पर विराम लगाया है । जवाहर यादव ने ट्वीट करते हुए ऐसी चर्चाओं को एकदम अफवाह बताया और विपक्ष पर जमकर तंज कसा है।

कवँरपाल शिक्षा मंत्री

जवाहर यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा- ”हरियाणा के मुख्यमंत्री को बदलने की सभी चर्चाएं सिर्फ अफवाहें हैं, जो कि विपक्ष द्वारा विभिन्न माध्यमों पर चलाई जा रही हैं| यादव ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है|”दूसरी ओर यह भी बता दें कि प्रदेश के शिक्षा मंत्री चौधरी कंवर पाल गुज्जर भी इस बात को नकार चुके हैं कि कि प्रदेश के सीएम मनोहर लाल को बदला जा रहा है। कंवर पाल का कहना है कि सोशल मीडिया पर कुछ लोग अपने पेज की प्रसिद्धि के लिए मनगढ़ंत चर्चाओं को हवा देते रहते हैं।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे