जनता को समर्पित हुआ मो मोहयाल भवन

इस खबर को सुनें

मोहयाल भवन यमुनानगर किया जनता को समर्पित

जनरल मोयाल सभा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ने किया उद्घाटन

सभा के अध्यक्ष विनोद दत्त रहे कार्यक्रम में मुख्य अतिथि

यमुना टाइम्स ब्यूरो
यमुनानगर (राकेश भारतीय) यमुनानगर के सरोजनी कॉलोनी फेस 2 में स्थित मोहयाल भवन का उद्घाटन सभा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पीके दत्ता ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सभा के अध्यक्ष विनोद कुमार दत्त ने की।

कार्यक्रम में यमुनानगर के विधायक घनश्यामदास अरोड़ा, मेयर नगर निगम मदन चौहान, देश के विभिन्न इलाकों की मोहयाल सभाओं के प्रतिनिधि, जनरल महासभा के प्रतिनिधि इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

अपने संबोधन में पीके दत्ता ने कहा कि उन्हें मोहयाल भवन का उद्घाटन करके अपार हर्ष हो रहा है। यह भवन समाज के सभी वर्गों के काम आएगा। उन्होंने कहा कि मोहयाल बिरादरी अपनी बिरादरी के साथ-साथ अन्य बिरादरी के लोगों को भी साथ लेकर चलती है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जनरल मोहयाल सभा के अध्यक्ष विनोद कुमार दत्त ने कहा कि सभा के पूर्व अध्यक्ष रहे स्वर्गीय बी ड़ी बाली का सपना साकार हुआ, उन्होंने इसकी आधारशिला रखी थी। दत्त ने कहा कि यह भवन समाज के सभी वर्गों को समर्पित है।
इस अवसर पर मोहयाल सभा यमुनानगर के प्रधान विपन मोहन, महासचिव विनोद मेहता ने कहा कि मोहयाल बिरादरी का देश की आजादी के साथ-साथ देश की रक्षा करने में भी महत्वपूर्ण योगदान है। बिरादरी के लोग विभिन्न उच्च पदों पर रहकर देश व समाज की सेवा कर रहे हैं।

इस अवसर पर सनातन धर्म सभा यमुनानगर के प्रधान चंद्र मेहता,नरेश ढींगरा,अश्विनी नंदा,मोहयाल सभा के पूर्व अध्यक्ष यमुनानगर के पूर्व अध्यक्ष अश्विनी दत्ता, सुरेंद्र मेहता छिब्बर,एस पी जेल विशाल छिब्बर, विकास छिब्बर,जनरल मोहयाल सभा के जेपी मेहता, उपाध्यक्ष योगेश मेहता, पानीपत से ऋतमोहन, लुधियाना से राजीव छिब्बर, मनीष मेहता, मोहित छिब्बर,सतपाल बाली, अमित दत्ता, राजेंद्र बाली, नरेश मेहता, नंद लाल भीमवाल, अशोक मेहता वैद,अजीत मेहता, अनिल दत्ता, दीपक बक्शी, विनोद बाली, निखिल मोहन, सुभाष मेहता, संदीप दत्ता, संजू दत्ता सहित भारी संख्या में मोहयाल बिरादरी के लोग उपस्थित रहे।

 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे