राजेंद्र चौधरी की मौत से हुआ दुख : दुष्यंत चौटाला

इस खबर को सुनें
पंचायती चुनाव अब चुनाव आयोग को करना है फैसला : दुष्यंत चौटाला
सिंपल पर लड़ेंगे या नहीं दोनों पार्टी आम मिलकर लेंगी फैसला सोनाली फोगाट मामला गोवा सरकार को लेना है फैसला
 हरियाणा की बात होती तो अब तक कर देते फैसला: दुष्यंत चौटाला
 यमुनानगर (राकेश भारतीय) हरियाणा के यमुनानगर पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का कहना है कि सोनाली फोगाट के मामले में फैसला गोवा सरकार को लेना है। वह सारा मामला देख रही है। वहां  सरकार हालात  क्या थे, एफआईआर क्या कहती है। सब फैसला वहां किया जाना है।
उन्होंने कहा कि अगर हरियाणा सरकार ने फैसला करना होता तो हम कब का कर देते ।यमुनानगर में चौधरी राजेंद्र सिंह के निवास स्थान पर शोक व्यक्त करने पहुंचे थे। डिप्टी सीएम ने स्वर्गीय राजेंद्र चौधरी के बेटे रोजी एवं इंद्रपाल सिंह उर्फ बब्बल से संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि राजेंद्र चौधरी की मौत से दुखी हूं क्योंकि राजेंद्र चौधरी एक अच्छे इंसान थे तथा समाज की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहते थे। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा की पंचायती चुनाव सिंबल पर लड़ेंगे, नहीं लड़ेंगे, इसका फैसला जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अजय सिंह चौटाला जनरल बॉडी के हल्का प्रधानों से बातचीत करके लेंगे। उन्होंने कहा कि वैसे  अब फैसला दोनों पार्टियों को मिल कर लेना है कि पार्टी सिंबल पर लड़ेगी अथवा नहीं।
 पंचायती चुनावों में लगातार देरी को लेकर सवाल के जवाब में डिप्टी सीएम ने कहा की हरियाणा सरकार ने कई हफ्ते पहले चुनाव आयोग को लिखकर दे दिया था कि 30 सितंबर से पहले चुनाव कराए जाएं। उन्होंने कहा कि हिसार में वार्ड बंदी का कार्य पूरा हो चुका है। इसके अलावा गुड़गांव, सिरसा, दादरी में कुछ बाकी है। जो 1 सप्ताह में पूरे कर लिए जाएंगे।
हरियाणा में सड़कों को लेकर उन्होंने कहा कि सभी हलकों में 25 ,25 करोड़ रुपए की राशि सड़कों के लिए दी गई है।
स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे