यमुनानगर के जेल वार्डन ने गुजरात में किया कुछ ऐसा …

इस खबर को सुनें

यमुनानगर के जेल  वार्डन सिहाग ने गुजरात में किया कुछ ऐसा कि अब हर और  बज रहा उनके नाम का डंका, लोग दे रहे बधाइयां ,पढ़े पूरा समाचार:

 

जेल वार्डन ने स्वर्ण
जीत हरियाणा का बढ़ाया मान:ओ पी लाठर

यमुना टाइम्स ब्यूरो
यमुनानगर ( राकेश भारतीय ) दारा सिंह सिहाग ने प्रथम राष्ट्रीय मास्टर्स एथलेटिक्स टूर्नामेंट जो कि एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के तत्वाधान में बड़ोदरा गुजरात मे 16 जून 2022 से 19 जून 2022 तक हो रही है के 50 से 54 साल के ऐज ग्रुप में लोंग जम्प में गोल्ड मैडल व हाई जम्प में सिल्वर मैडल जीता है।


उक्त जीत पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए जननायक जनता पार्टी के जिला प्रेस प्रवक्ता ओपी लाठर ने कहा कि सिहाग ने हरियाणा का मान बढ़ाया है । लाठर ने कहा कि सिहाग के वापस लौटने पर उन्हें जननायक जनता पार्टी द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा।
दारासिंह सिहाग पहले भी प्रदेश स्तर व राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोताओ में बहुत सारे गोल्ड , सिल्वर व ब्रॉन्ज मैडल जीतते रहे हैं।

कालेज के समय दारासिंह नेशनल कालेज सिरसा में 2 बार बेस्ट एथलिट रहे हैं व क्रिकेट के बहुत ही बेहतरीन खिलाड़ी रहे हैं।
दारासिंह सिहाग सिरसा जिले के कुम्हारिया गांव से सम्बंध रखते हैं व ओपी सिहाग के छोटे भाई है । दारा सिंह के पिता चौधरी हरी सिंह सिहाग अपने समय के बहुत अच्छे पहलवान रहे हैं तथा सिरसा जिले में सिहाग परिवार को खिलाड़ियों के परिवार के रूप में जाना जाता है।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे