जगाधरी में बीच सड़क लोहे की रॉड से पिटाई करने वाले दो युवक गिरफ्तार

इस खबर को सुनें

यमुना टाइम्स ब्यूरो

यमुनानगर (राकेश भारतीय) सेंट थॉमस स्कूल जगाधरी के नजदीक सरेआम बदमाशी करने वालों में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है ।
पुलिस प्रवक्ता चमकौर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सेंट थॉमस स्कूल जगाधरी के नजदीक सरेआम बदमाशी करने वालों में 2 आरोपियों को शहर जगाधरी पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई की है।


पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र पाल सिंह ने बताया कि गलत काम करने वालों की जगह जेल है। यह कार्रवाई भी उसी का एक हिस्सा है। किसी को भी कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं है। मुख्य आरोपी मनप्रीत उर्फ़ मन्नी वासी गांव पांडो थाना सढौरा व विगेश सैनी वासी सरदेहड़ी थाना मुलाना को गिरफ्तार किया गया है। अब इन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि पूरे मामले का पता लग सके। शुरुवाती जांच में मामला पैसे के लेन-देन का लग रहा है। हालांकि पूरे आरोपी पकडे जाने के बाद मामला स्पष्ट होगा। अमित ने अपने बयान में बताया कि वह पंजेटो का रहने वाला है। वह अंग्रेजी व शराब का ठेकेदार है। 29 अप्रैल को वह अपनी पत्नी के साथ सेंट थॉमस स्कूल बच्ची को लेने आया था। वह करीब 11:50 पर सेंट थॉमस स्कूल पहुंचा। उसने कार की खिड़की खोली तो दो नौजवान लड़के उसके पास आए। उन्होंने कार की खिड़की पकड़ ली और अपने हाथों में पकड़े लोहे के हथौड़ों से मारना शुरू कर दिया। जब उसने पूछा कि आप कौन हो तो उन्होंने बताया कि मनजोत निवासी खारवन व विगेश सलदेहडी। इतने में अन्य कारों से चार-पांच व्यक्ति हाथों में लोहे की रॉड पकड़ कर आए। उन्होंने भी उसे सड़क पर गिरा कर मारना पीटना शुरू कर दिया। मनजोत ने अपने हाथ में पकडे लोहे के हथौड़े से जान से मारने की नियत से उसके सिर पर जोर से मारा।जो उसने अपनी बाजू व हाथ से सिर बचा लिया। हथोड़ा उसकी दाहिनी बाजू पर लगा और उसकी बाजू टूट गई। विगेश ने अपने हाथ में पकड़ा लोहे का हथोड़ा टांग पर मारा। इसके अलावा चार-पांच अन्य व्यक्तियों ने अपने हाथों में लिया हथोड़ा उस पर व गाड़ी पर मारा। गाड़ी को भी पूरी तरह से तोड़ दिया। मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई तो आरोपी भाग गए। जाते-जाते आरोपी जान से मारने की धमकी भाग गए। कहा कि आज तो बच गया आईन्दा जिंदा नहीं बचेगा। घायल अवस्था में लोग उसे कोहली अस्पताल ले आए।

 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे