यमुना नगर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा

इस खबर को सुनें

यमुना नगर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री
यमुना टाइम्स ब्यूरो
यमुनानगर ( राकेश भारतीय ) प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज यमुनागर पहुंचे और कई कार्यक्रमों में भाग लिया।


प्रदेश की पूर्व संसदीय सचिव एवं यमुनानगर से विधायक डॉ कृष्णा पंडित की शोक सभा में पहुंचकर भूपेंद्र हुड्डा ने परिवार को सांत्वना दी। श्रद्धांजलि सभा में बोलते हुए भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कृष्णा पंडित जैसा व्यक्तित्व बहुत ही कम मिलता है उन्होंने हरियाणा के सभी मुद्दों के साथ-साथ यमुनानगर की अनेक समस्याओं को कांग्रेस राज में उठाया तथा वह अपने क्षेत्र की हर समस्या के हल के लिए सदैव तत्पर रहती। स्वर्गीय डॉक्टर कृष्णा पंडित की श्रद्धांजलि सभा में पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा सहित अनेक राजनीतिक दलों के साथ-साथ सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी वहां पहुंचे। आई एम ए के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ साथ प्रांतीय और जिला स्तर के पदाधिकारी भी वहां पहुंचे।
डॉ कृष्णा पंडित जी की श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने के उपरांत चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा सीधे चुना भट्टी स्टेट दलित कांग्रेसी नेता राजेंद्र बाल्मीकि के निवास स्थान पर पहुंचे तथा उनके पुत्र की हत्या पर शोक जताया। कुछ दे यहां बैठने के पश्चात चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा पत्रकारों से रूबरू होने के लिए जगाधरी रवाना हो गए। जगाधरी में पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा विधायक बिशन लाल सैनी के निवास पर पत्रकारों से बातचीत करेंगे।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे