जिला पुलिस ने देसी कट्टा रखने के रूप में किया गिरफ्तार

इस खबर को सुनें

यमुना टाइम्स ब्यूरो

यमुनानगर (विनय बक्शी) जिला जेल जगाधरी के नजदीक से सीआईए टू पुलिस टीम ने एक युवक को अवैध देसी पिस्तौल व जिंदा राउंड के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।


जानकारी के अनुसार सीआईए टू पुलिस टीम में तैनात सिपाही सुनील कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि जिला जेल जगाधरी के नजदीक एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहा है। आरोपित किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम का गठन कर उन्हें उक्त स्थान पर दबिश दी। वहां उन्होंने संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहे युवक को हिरासत में लेकर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से अवैध देसी पिस्तौल व जिंदा राउंड बरामद हुआ। पूछताछ के दौरान आरोपित की पहचान आकाश के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।यमुनानगर (राकेश भारतीय) जिला जेल जगाधरी के नजदीक से सीआईए टू पुलिस टीम ने एक युवक को अवैध देसी पिस्तौल व जिंदा राउंड के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार सीआईए टू पुलिस टीम में तैनात सिपाही सुनील कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि जिला जेल जगाधरी के नजदीक एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहा है। आरोपित किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम का गठन कर उन्हें उक्त स्थान पर दबिश दी। वहां उन्होंने संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहे युवक को हिरासत में लेकर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से अवैध देसी पिस्तौल व जिंदा राउंड बरामद हुआ। पूछताछ के दौरान आरोपित की पहचान आकाश के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे