भारी मतों से जीतेगा कांग्रेस प्रत्याश: शैलजा 

इस खबर को सुनें
ऐलनाबाद उपचुनाव नहीं होना चाहिए था :कुमारी शैलजा
भारी मतों से जीतेगा कांग्रेस प्रत्याशी: शैलजा
पंजाब में फिर से आएगी कांग्रेस: शैलजा
उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का प्रदर्शन होगा बेहतर
यमुना टाइम्स ब्यूरो
राकेश भारतीय
 यमुनानगर:  हरियाणा कांग्रेस अध्यक्षा कुमारी शैलजा का कहना है कि ऐलनाबाद में उपचुनाव नहीं होना चाहिए था, वहां की जनता ने प्रतिनिधि चुन लिया था लेकिन उन्होंने अपना इस्तीफा दे दिया। वही शैलजा ने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी की जबरदस्त जीत होगी। पंजाब में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी।
यमुनानगर में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंची हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव क्यों हो रहा है। यह उपचुनाव होना ही नहीं चाहिए था, क्योंकि वहां की जनता ने अपना  प्रतिनिधि चुन लिया था। उन्होंने अपना इस्तीफा दे दिया, अब देखना होगा उनकी तरफ से कौन उतरता है। शैलजा ने कहा कि अब बीजेपी को उसकी असलियत दिखाने का भी मौका जनता के हाथ लगा है। बीजेपी ने जनता से धोखा किया, काले कानून बनाए, अब जनता इसका हिसाब लेगी। वही शैलजा ने कहा कि कांग्रेस पूरे दमखम के साथ अपना प्रत्याशी मैदान में उतारेगी और उसे जिताएगी।
कुमारी शैलजा ने कहा कि कांग्रेस ने किसान, मजदूर, कर्मचारी, व्यापारी की लड़ाई लड़ी है, जबकि बीजेपी ने लोगों से धोखे ही धोखे किए हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी और उत्तर प्रदेश में जहां किसानों व अन्य लोगों में भारी रोष है वहां भाजपा की सरकार नहीं बनेगी। यूपी में कांग्रेस का प्रदर्शन  अच्छा रहेगा।
 भाजपा पर हमला बोलते हुए कुमारी शैलजा ने कहा कि बीजेपी ने हमेशा नफरत की राजनीति की है लोगों को बांटने का काम किया है अब इनकी राजनीति ज्यादा नहीं चलने वाली।
स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे