जजपा के प्रांतीय युवा अध्यक्ष ने भरी हुंकार

इस खबर को सुनें

जननायक जनता पार्टी युवा के प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान का हुआ स्वागत

कार्यकर्ताओं को दिया संगठन मजबूत बनाने का मंत्र

यमुना टाइम्स ब्यूरो
यमुनानगर ( पवन शर्मा) जजपा के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र सांगवान का यमुना नगर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। रविंद्र सांगवान ने कहा कि ताऊ देवीलाल और दुष्यंत चौटाला के सपनों को साकार करने के लिए कार्यकर्ता संगठन को मजबूत बनाएं।
जगाधरी के निजी पेलस में पहुंचे रविंद्र सांगवान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि युवा किसी भी पार्टी और संगठन की रीढ़ की हड्डी होते हैं। युवा यह मत समझे कि वे केवल युवा इकाई से जुड़े हुए हैं जननायक जनता पार्टी के सभी घटको के वह महत्वपूर्ण सदस्य हैं।

  • रिपोर्ट पवन शर्मा
    रिपोर्ट पवन शर्मा

    उनहोने कहा कि युवाओं को चाहिए कि जजपा के सभी प्रकोष्ठ ओं की मजबूती के लिए जी जान लगा दे ताकि ताऊ देवीलाल और दुष्यंत चौटाला के सपनों को साकार किया जा सके उन्होंने कार्यकर्ताओं को पार्टी द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यों के साथ-साथ प्रदेश के रोजगार की 75% हिस्सेदारी और जनहित में चलाई गई विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं बारे भी अवगत करवाया । पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता दिलबाग सिंह नैन ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कहा कि दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में जननायक जनता पार्टी सफलता के नए आयाम दर्ज कर रही है। कार्यकर्ताओं को मा राजकुमार सैनी,पूर्व विधायक चौधरी अर्जुन सिंह ,पार्टी प्रभारी और प्रवक्ता ओपी लाठर, गुरविनदर तेजली ,जजपा युवा के जिलाध्यक्ष रवि चौधरी ,रोकी सागवान ,अजय राव ,आशु शर्मा, आशीष ताजकपुर,अमन बढेडी,साहिल नरवाल ,संदीप सधु, मंदीप रुला खड़ी ,प्रदीप चहल ,शलैष त्यागी ,माँगे राम गुदयानी जोगिंदर राणा ,दमन शर्मा.जरनैल पजेटा ,इंतज़ार अली ,परमानंद जोगी ,हरष कग सढुरा आदि नेताओं ने भी संबोधित किया।इस अवसर पर अन्य दलों के कई कार्यकर्ताओं ने जज़पा का दामन थामा।

M
दूसरी और पत्रकारों से बातचीत में रविंद्र सांगवान ने कहा कि जननायक जनता पार्टी और भारतीय जनता पार्टी की सरकार जनहित कार्यों में पूरी लगन से काम कर रही है किसान आंदोलन के संबंध में उन्होंने कहा कि किसानों का विरोध नाजायज है और विरोध उन लोगों का होता है जो जिंदा होते हैं। रविंद्र सांगवान ने कहा कि कुछ स्वार्थी लोग सरकार को बदनाम कर रहे हैं जो असली किसान है वह तो खेतों में व्यस्त हैं और सरकार के कार्यों से खुश है। इस अवसर पर भूपेंद्र जयरामपुर, करण रूलाखेडी ,प्रदीप माणक पूर,शिवम धीमान ,परदीप बागड़ीआदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे