इनेलो लीगल सेल के अध्यक्ष चुने गए गुरमीत सिंह

इस खबर को सुनें

इनेलो लीगल सेल के जिलाध्यक्ष चुने गए गुरमीत सिंह

वकीलों ने लड्डू खिलाकर दी बधाई

यमुना टाइम्स ब्यूरो
यमुनानगर ( राजकुमार शर्मा) इंडियन नेशनल लोक दल द्वारा लीगल सेल के जिलाध्यक्ष बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष गुरमीत सिंह को नियुक्त किए जाने पर वकीलों ने लड्डू बांटकर खुशी का इजहार किया। इनेलो लीगल सेल के नवनियुक्त जिला प्रधान ग गुरमीत सिंह ने कहा कि वह अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाएंगे और पार्टी को मजबूटी प्रदान करने के लिए जी जान लगा देंगे ।

रिपोर्ट राजकुमार शर्मा
रिपोर्ट राजकुमार शर्मा

साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही पार्टी नेताओं को विश्वास में लेकर संगठन का  ब्लाक और तहसील स्तर पर  विस्तार किया जाएगा । गुरमीत सिंह ने पार्टी का आभार जताते  हुए कहा कि पार्टी सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ,चौधरी अभय सिंह चौटाला के साथ-साथ शेर सिंह बडशामी , प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी, लीगल सेल प्रदेश अध्यक्ष जसवीर ढिल्लों, पूर्व विधायक दिलबाग सिंह, श्याम सिंह राणा पूर्व मंत्री, भोपाल भाटी आदि का तहे दिल से धन्यवाद किया और पार्टी नेतृत्व को विश्वास दिलाया कि वह पार्टी को मजबूत करने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे उन्होंने कहा कि वह अपनी जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन करेंगे ।इस अवसर पर मुख्य तौर पर पार्टी की विचारधारा से जुड़े वकीलों ने खुशी का इजहार किया और एक दूसरे को लड्डू खिलाकर मुंह मीठा कराया। इस अवसर पर वकील सुशील ,सुखविंदर , अनुज कुमार, रोहित, सुखविंदर सिंह रेनू शर्मा, निर्माण राजवीर सिंह, करण सिंह, धर्मजीत ,यशपाल शर्मा, निर्मल सिंह आदि उपस्तिथ थे।

 

 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे