समर्स कप का आयोजन किया

इस खबर को सुनें

यमुना टाइम्स ब्यूरो

यमुनानगर (राकेश भारतीय)

जगाधरी यमुनानगर टेनिस एसोसिएशन द्वारा तेजली स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स यमुना नगर में दो दिवसीय बरिस्ता समर्स कप का आयोजन किया गया। इस टूर्नामेंट में 30 प्लस आयुवर्ग के खिलाड़ियों ने युगल मुक़ाबलों में भाग लिया।प्रधान कपिल गुप्ता ने बताया कि यह टूर्नामेंट उद्योगपति रमन कोहली जी के सौजन्य से किया जा रहा है। रमन कोहली ने कहा कि वह बाल्यकाल से लॉन टेनिस खेलते आए हैं और वह चाहते हैं कि जिले में टेनिस का स्तर और ऊपर जाए। उन्होंने जे॰वाय॰टी॰ए॰ को भी समय समय पर टेनिस टूर्नामेंट करवाने के लिए बधाई दी और कहा कि ऐसे आयोजनों से नए उभरते खिलाड़ियों को आगे आने का मौक़ा मिलेगा।


कोषाध्यक्ष सुमीत गुप्ता ने जिला उपायुक्त पार्थ गुप्ता का धन्यवाद करते हुए कहा की जिला उपायुक्त खुद काफ़ी साल से टेनिस खेल रहे हैं और उन्होंने इस टूर्नामेंट के आयोजन में बहुत सहयोग किया है।
सुमीत ने जिला खेल अधिकारी राजेंद्र गुप्ता का भी सहयोग के लिए धन्यवाद किया।


पहले दिन के मैच बहुत रोमांचकारी रहे। गौरव ओबेरोई और आशीष गर्ग की जोड़ी ने देविंदर और अमित की जोड़ी को 6-0 से हराया। बहुत ही रोमांचकारी मैच में शिखर गढ़ और कमल की जोड़ी ने टाई ब्रेकर में ललित टण्डन और आशुतोष टण्डन की जोड़ी को 6-5 से हराया। वहीं करण बिंदलिश और वरुण गर्ग की जोड़ी ने रोहित और संदीप की जोड़ी को 6-4 से हराया। राहुल विज और रमन पहुजा ने प्रणव और प्रभव की जोड़ी को 6-4 से हराया। जगमीत सिंह और हरविंदर सिंह की जोड़ी ने अभिनव और अर्णव को 6-1 से पराजित किया। वहीं अदीप सिंह और शिवम् सिंगला की जोड़ी ने अपना मैच 6-3 से जीता। अपने दूसरे मैच में ललित और आशुतोष ने गौरव और आशीष को 6-0 से हराया। डॉक्टर शिवेंद्र और नमेश मित्तल ने अपना मैच 6-1 से जीता।


मौक़े पर प्रधान कपिल गुप्ता, उपाध्यक्ष विभोर पहुजा, कोषाध्यक्ष सुमीत गुप्ता, महासचिव ललित टण्डन, विपिन चोपाल, सुभाष टण्डन, डॉक्टर राजेश मग्गो, आदित्य चावला, राज चावला, हरप्रीत सिंह, आदर्श विज आदि मौजूद थे।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे