सुमीत गुप्ता बने हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन के जिला अध्यक्ष

इस खबर को सुनें

सुमीत गुप्ता बने हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन के जिला अध्यक्ष

 

जमुना टाइम्स ब्यूरो

यमुना टाइम्स ( राकेश भारतीय)

हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन की एक बैठक यमुना नगर में संपन्न हुई बैठक में मुख्य रूप से पहुँचे प्रदेश महामंत्री अक्षय अग्रवाल और प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष तरसेम मित्तल। बैठक में हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन की यमुनानगर इकाई के नव नियुक्त पदाधिकारियों की घोषणा की गई।

 


  1. प्रदेश महामंत्री अक्षय अग्रवाल ने बताया कि हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष राजीव जैन द्वारा किए गए निर्णय के अनुसार यमुनानगर जिला अध्यक्ष सुमीत गुप्ता को नियुक्त किया गया है, वहीं जिला महामंत्री राजीव गर्ग को बनाया गया है, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विजय सिंगल होंगे और महिला मोर्चा के जिलाध्यक्ष रक्षा मित्तल होंगी। अक्षय ने कहा कि यमुनानगर की जिला कार्यकारिणी का शपत ग्रहण समारोह बहुत जल्द रखा जाएगा जिस में मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष राजीव जैन मौजूद रहेंगे। एच॰पी॰वी॰एम॰ के नव नियुक्त जिला अध्यक्ष सुमीत गुप्ता ने शीश नेतृत्व का आभार व्यक्त किया और कहा कि वह दी गई ज़िम्मेदारी का पूरी निष्ठा से निर्वहन करेंगे और समाज के उत्थान के लिए हर सम्भव प्रयास करेंगे।
    प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष तरसेम मित्तल ने आगामी होने वाले कार्यक्रमों की सूचना देते हुए कहा कि 15 मई को हिसार में प्रदेश समिति की बैठक होने जा रही है जिस में प्रत्येक ज़िले से अध्यक्ष, महामंत्री, युवा मोर्चा अध्यक्ष, महिला मोर्चा अध्यक्ष और एच॰पी॰वी॰एम॰ के प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि 5 जून को अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के तत्वधान में दिल्ली के तालकटोरा स्टेडीयम में वैश्य प्रतिनिधि सम्मेलन का राष्ट्रीय स्तर पर आयोजन होने जा रहा है जिस में पूरे देश से वैश्य समाज के लोग भाग लेंगे और राष्ट्रीय स्तर के नेता भी कार्यक्रम में मुख्य रूप से मौजूद रहेंगे। जिला अध्यक्ष सुमीत गुप्ता ने आश्वासन दिया कि यमुनानगर से वैश्य समाज के बंधु बड़ी संख्या में कार्यक्रम में भाग लेंगे।
    बैठक में कश्मीरी लाल बंसल, मोहित बंसल, यदु बंसल, सतपाल, अंकुर गुप्ता आदि मौजूद रहे।
स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे