उद्यमियों के लिए दुबई के शेख का पैगाम लेकर आए यमुना नगर के सुनील खुराना

इस खबर को सुनें

उद्यमियों के लिए दुबई के शेख का पैगाम लेकर आए यमुना नगर के सुनील खुराना

उद्योगपतियों को दिया दुबई आने का न्योता

यमुना टाइम्स ब्यूरो
यमुनानगर ( राकेश भारतीय) संयुक्त अरब अमीरात में शाही परिवार के सदस्य शेख मजीद के भारतीय सहायक सुनील खुराना ने कहा कि संयुक्त अरब अमीरात में भारतीय उद्योगपतियों के लिए सुनहरा अवसर अवसर है तथा उद्योगपतियों को सयुंक्त अरब अमीरात में पूरी सुविधाएं दी जाएंगी।

सयुंक्त अरब अमीरात में शाही परिवार के सदस्य शेख मजीद के भारतीय सहायक एवं यमुनानगर के लाल सुनील खुराना पत्रकारों से बातचीत में कहा कि संयुक्त अरब अमीरात में भारतीय उद्यमियों विशेषकर लघु उद्यमियों और युवा उद्यमियों के लिए विशेष अवसर हैं। उन्होंने कहा कि दुबई में तेल और खजूर के सिवा कुछ भी नहीं है और वहां हर प्रकार की आवश्यक वस्तुओं के लिए शेख मजीद चाहते हैं कि उधमी वहां जाकर उद्योग लगाएं और वहां की जरूरतों को पूरा करें। सुनील खुराना ने कहा कि अभी हाल ही में व्यापार के सिलसिले में यमुनानगर चैंबर ऑफ कॉमर्स के 35 उद्योगपतियों ने दुबई का दाैरा किया। वहां उन्होंने उद्योगपतियों से व्यापार के संबंध में बात की। उनकी मुलाकात अमीरात अल क्वेन के राजकुमार शेख माजिद अल मुअल्ला से भी हुई। उन्होंने शहर के व्यापारियों को दुबई में व्यापार करने का न्याेता दिया और कहा कि यहां उन्हें व्यापार के संबंध में हर सहायता दी जाएगी।
सुनील खुराना ने कहा कि दुबई के शेख भारतीय उद्योगपतियों की मेहनत और उनके परिश्रम को देखते हुए उनसे बेहद प्रभावित हैं इसीलिए वह कुछ दिनों पूर्व यमुनानगर भी आए थे।  तब भी उन्होंने यमुनानगर के उद्योगपतियों को न्याेता दिया था कि वे दुबई में आकर वहां देखे कि किस तरह से बिजनेस हो रहा है।

 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे