सबका साथ सबका विकास करना ही लक्ष्य -सचदेवा

इस खबर को सुनें


माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जी द्वारा मनोनीत पार्षद संदीप सचदेवा एडवोकेट ने सांसद श्री रतनलाल कटारिया वा विधायक असीम गोयल के अभियान मेरा अंबाला द बेस्ट के तहत जनहित के मुद्दों को उठाकर जनता की सेवा करना ही जनप्रतिनिधि का लक्ष्य होना चाहिए इस अभियान को आगे बढ़ाते हुए आज अपने पार्षद कोष में से वार्ड नंबर 9 में शिवालिक कॉलोनी में लगभग ₹700000 की बनने वाली सड़क का शुभारंभ किया !!
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के मंडल महामंत्री अमन सूद ने जब उन्हें बताया कि शिवालिक कॉलोनी के लोगों को सड़क ना होने की वजह से समस्याएं आ रही है तो पार्षद निधि कोष में से सबसे पहली सड़क का निर्माण उन्होंने वार्ड नंबर 9 में भाई अमन सूद जी के कहने पर जनहित के कार्य को आगे बढ़ाते हुए किया! इसके लिए उन्होंने जहां अमन सूद जी का आभार किया कि उन्होंने उनकी पार्षद निधि को जनता के सुख-दुख के लिए सही ढंग से उपयोग करवाया है वही माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी का उनको यह क्षमता देने के लिए भी उनका आभार व्यक्त किया ! उन्होंने कहा कि अंबाला के सभी वार्डों में जहां-जहां भी भाजपा के कार्यकर्ता जनता की समस्याओं को लेकर उनके पास आएंगे तो उन्हें सांसद रतनलाल कटारिया जी वा विधायक असीम गोयल जी के मार्गदर्शन और सहयोग से दूर कराने का प्रयास करेंगे!इस अवसर पर उनके साथ मनोनीत पार्षद सुरेश सहोता जी ,अमन सूद, शिवम सचदेवा,पदम खन्ना, शशि कमल, शाम सुन्दर, साहिल मल्होत्रा, अजय मित्तल, बलबीर राणा, रोहित अग्रवाल आदि इलाके के काफी सारे लोग उपस्थित रहे!

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे