नगर निगम यमुनानगर में समस्याओं का अम्बार – श्याम सुन्दर बतरा

इस खबर को सुनें

­

नगर निगम यमुनानगर में समस्याओं का अम्बार – श्याम सुन्दर बतरा

यमुना टाइम्स ब्यूरो

यमुनानगर ( राकेश भारतीय) अपनी समस्याओं को लेकर लोग कांग्रेस नेता श्याम सुंदर बत्रा से मिले और उन्हें अपनी समस्या से निजात दिलाने की मांग की जिस पर उन्होंने कहा कि नगर निगम में समस्याओं का अंबार लगा है तथा कांग्रेस की सरकार आने पर लोगों की सभी समस्याओं को दूर किया जाएगा।

आई टी आई के सामने मेन सड़क के साथ 15 दिन पहले सड़क उखाड़ी गयी थी जो मेन सड़क से 2 फुट गहरी है जिसमे राहगीर गिरकर चोटिल हो रहे हैं और सारी मार्किट के दुकानदारों का काम ठपप पड़ा है जिससे उनका आर्थिक नुकसान हो रहा है इसी समस्या को लेकर स्थानीय दुकानदारों व निवासियों ने कोर्डिनेटर जिला काँग्रेस एवं पूर्व चेयरमैन श्याम सुन्दर बतरा से संपर्क किया और श्याम सुन्दर बतरा ने समस्या के बारे में मौके पर पहुंचकर जानकारी ली व एक्सईएन से बात की और लोगों को आ रही दिक्कत के बारे में बताया । उन्होंने 2-3 दिन में कार्य शुरू करने की बात कही ।

इसके अलावा बतरा ने कहा शहर में जगह जगह गंदगी के ढेर लगे हुए हैं और नगर निगम का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है
इस मौके पर मुकेश भगत , के एल टीनू , जे पी शर्मा ,रविन्द्र सिंह बबलू , राजू सपरा ,दिनेश डूमरा , प्रोफेसर केसर सिंह ,प्रदीप , हरजीत भाटिया , महेश चावला , गोपाल खन्ना , राजीव मेहता , अशोक पूर्व जिला पार्षद , दीप सुघ , युवा काँग्रेस नेता आकाश बतरा, कादिर , सतनाम सिंह सन्धु आदि मौजूद रहे ।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे