प्रभजोत लक्की बने प्रेस क्लब यमुनानगर के प्रधान

इस खबर को सुनें

प्रेस क्लब के प्रधान बने प्रभजीत सिंह लक्की

यमुना टाइम्स ब्यूरो
यमुनानगर (पवन शर्मा ) यमुनानगर प्रेस क्लब के अध्यक्ष पद के लिए प्रभजोत सिंह लक्की को चुना गया है । प्रेस क्लब की बैठक में पत्रकार राकेश भारतीय ने प्रभजोत सिंह लकी के नाम का प्रस्ताव रखा जिसे सर्वसम्मति से वहां उपस्थित पत्रकारों ने एकमत से पारित करते हुए प्रभजोत सिंह लक्की को अध्यक्ष चुन लिया।

प्रेस क्लब यमुनानगर की लोक संपर्क विभाग के कन्हैया चौक स्थित आफिस में मीटिंग हुई । अध्यक्षता क्लब के कार्यकारी अध्यक्ष प्रदीप शर्मा ने की । मीटिंग में नई कार्यकारिणी गठित की गई । पत्रकारों ने सर्वसम्मति से आज समाज समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ प्रभजीत सिंह लक्की को प्रधान चुन लिया गया । वहीं हरियाणा न्यूज के पत्रकार हरीश कोहली को महासचिव चुना गया ।

 

कार्यकारी प्रधान प्रदीप शर्मा ने क्लब का कार्यभार नए प्रधान प्रभजीत सिंह लक्की को सौंप दिया । प्रभजीत सिंह ने कहा कि प्रैस क्लब पत्रकारों के हित के लिए काम पहले भी करता आया है और आगे भी करेगा । सभी पत्रकारों को एकजुट किया जाएगा । उनकी जो भी मांगे और दिक्कते हैं उन्हें प्रशासन और सरकार के सामने रखा जाएगा ।

उनकी मांगों को पूरा कराने का पूरा प्रयास रहेगा । पत्रकार के मान सम्मान के लड़ाई लड़ी जाएगी । मौके पर सर्वजीत बाबा, राकेश भारतीय, राजीव जोली, लोकेश अरोड़ा, डॉक्टर गुलाब, कुलवंत सिंह समेत अन्य मौजूद रहे ।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे